दूसरे के जगह परीक्षा देते दो मुन्ना भाई धराये, गए जेल

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर प्रखंड क्षेत्र में माध्यमिक शिक्षा बोर्ड के परीक्षा में दूसरे के जगह परीक्षा देते दो मुन्ना भाई को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है । 


जानकारी के अनुसार नवोदय विद्यालय सुखासन में माध्यमिक शिक्षा बोर्ड नई दिल्ली के द्वारा कक्षा दशम एवं द्वादश की परीक्षा के लिए परीक्षा केंद्र बनाया गया था । परीक्षा केंद्र संख्या 6599 में कक्षा दशम की प्रथम पाली में इंग्लिश लैंग्वेज-लिटरेचर की परीक्षा चल रही थी । 

सहायक अधीक्षक ने बताया कि परीक्षा में वेद प्रकाश के जगह करोति उदाकिशुनगंज निवासी सुदर्शन कुमार परीक्षा दे रहा था । वहीं आशुतोष कुमार की जगह सरौनी कला ग्वालपाड़ा थाना बिहारीगंज निवासी प्रद्युम्न कुमार परीक्षा दे रहा है । दोनों मधेपुरा के  डिग्रेसिया इंटरनेशनल स्कूल तुनियाही के छात्रों की जगह परीक्षा दे रहे थे । जिसकी सूचना विभाग को भी भेज दिया गया । 

इस बावत मुन्ना भाई सुदर्शन कुमार ने बताया कि पैसों की सख्त जरूरत थी, इसलिए परीक्षार्थी के बदले परीक्षा दे रहे थे । परीक्षार्थी से परीक्षा में पास होने पर 20 हजार रुपया में बात थी । वहीं प्रद्युम्न कुमार ने पढ़ाई के लिए परीक्षा देने की बात कही । 

इस बावत थानाध्यक्ष राजकिशोर मंडल ने बताया कि थाना में मामला दर्ज कर दोनों को जेल भेजा जा रहा है ।
दूसरे के जगह परीक्षा देते दो मुन्ना भाई धराये, गए जेल दूसरे के जगह परीक्षा देते दो मुन्ना भाई धराये, गए जेल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 27, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.