CAA के समर्थन में उतरा विहिप और बजरंग दल: मुरलीगंज में गाजेबाजे के साथ जुलूस

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज प्रखंड में नागरिकता संसोधन कानून (CAA ) के समर्थन में विश्व हिंदू परिषद व बजरंग दल के आवाहन पर 5 जनवरी को बड़ी संख्या में लोग सड़क पर उतरकर नारे व हाथों में तख्ती लिये  गाजे बाजे के साथ में नगर भ्रमण किया और चौराहों पर रूक कर लोगों को CAA के 
पक्ष  में समझाने का प्रयास किया.



बजरंग दल के जिला संयोजक अमित बिहारी ने कहा कि CAA किसी के विरोध में नहीं है, यह सबों के हित में है । सरकार से किसी की नाराजगी हो सकती है वो प्रदर्शन भी कर सकते हैं लेकिन प्रदर्शन के आड़ में तोड़ फोड़ आगजनी एवं सरकारी तथा पब्लिक प्रॉपर्टी को बर्बाद करने की जो चलन चलाया जा रहा है विपक्षियों के द्वारा यह बर्दाश्त करने लायक नही है,  ऐसे लोगों का हर तरीके से विरोध किया जाना चाहिए जो भाषा वो समझ सके । आरएसएस नेता गुलजार कुमार बंटी ने कहा कि संविधान की प्रस्तावना के समय के लिए 'हम भारत के लोग' की बात कही गई थी, जो उसके बाद विस्थापित होकर यहाँ आये हुए हैं और वो नागरिकता संसोधन अधिनियम के तहत नागरिकता साबित नहीं कर पाते हैं तो उन्हें जाना होगा.

यह यात्रा दुर्गा स्थान परिसर से शुरू होकर  सिनेमा चौक, गोशाला चौक, मस्ज़िद चौक, गोल बाजार, हाट बाजार, मिडल चौक होते हुए दुर्गा स्थान परिसर में जाकर समाप्त हुई ।

इस यात्रा में आरएसएस के ज़िला सम्पर्क प्रमुख गुलज़ार कुमार बंटी, नगर  कारवाह ललन जी के साथ रॉकी सिंह, अर्जुन भगत, शंकर ठाकुर ,ऋषभ रंजन, प्रेम कुमार,राजाराम चौधरी,रूपेश रंजन,आशीष वर्मा, प्रीतम सिंह,सौरभ कुमार,विक्की बिनायक,अक्षय चौहान समेत सैकड़ो कार्यकर्ता मौजूद थे।
CAA के समर्थन में उतरा विहिप और बजरंग दल: मुरलीगंज में गाजेबाजे के साथ जुलूस  CAA के समर्थन में उतरा विहिप और बजरंग दल: मुरलीगंज में गाजेबाजे के साथ जुलूस Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 05, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.