एनआरसी और सीएए के खिलाफ राजद ने किया पीएम व सीएम का पुतला दहन कार्यक्रम

नागरिकता संशोधन कानून और एनआरसी के खिलाफ राजद ने रविवार को मधेपुरा जिले के पुरैनी मुख्यालय के डुमरैल चौक पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पुतला दहन किया।

इस दौरान मधेपुरा सदर के राजद विधायक सह पूर्व मंत्री प्रो चन्द्रशेखर सहित राजद जिलाध्यक्ष देवकिशोर यादव एवं लोजद नेता सह पूर्व प्रमुख जयप्रकाश सिंह भी मौजूद रहे। इस दौरान राजद कार्यकर्ताओ ने पीएम व सीएम के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। नागरिकता संसोधन कानून को पूर्व मंत्री सह मधेपुरा विस के राजद विधायक प्रो चन्द्रशेखर ने देश विरोधी बताकर इसका विरोध आगे भी जारी करने की बात कही.

पुतला दहन कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी व सीएम नीतीश कुमार को तानाशाह करार देते हुए कहा कि सरकार इस काले कानून को लागू कर देश मे गृहयुद्ध की स्थिति पैदा कर दिया है। उन्होंने कहा कि आज देश का संविधान खतरे में है, देश के बुद्धिजीवी और छात्र सड़क पर हैं, और सरकार तानाशाही पर उतारू है। उन्होंने कहा कि 11 जनवरी को सभी प्रखंड मुख्यालयों पर विशाल धरना का आयोजन राजद की ओर से किया जाएगा। 

वहीं पुतला दहन कार्यक्रम को संबोधित करते हुए लोजद नेता सह पूर्व प्रमुख जयप्रकाश सिंह ने कहा की केंद्र सरकार गरीबी रेखा से नीचे जीवन यापन करने वाले लोगों को रोजगार मुहैया नहीं करा रही है और न ही महंगाई पर अंकुश लगा रही है.पूरे देश सहित बिहार में चहूंओर अराजकता का माहौल है और इस काले कानून के खिलाफ महागठबंधन लगातार आंदोलनरत है। 

इस मौके पर मुखिया राजीव कुमार, प्रखंड अध्यक्ष अनंदी मंडल , रामजी यादव,अविनाश यादव, पंकज यादव, बलभद्र मेहता, युगलकिशोर यादव, सहित दर्जनो अन्य मौजूद थे।

एनआरसी और सीएए के खिलाफ राजद ने किया पीएम व सीएम का पुतला दहन कार्यक्रम एनआरसी और सीएए के खिलाफ राजद ने किया पीएम व सीएम का पुतला दहन कार्यक्रम Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 05, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.