वस्त्र व्यापार संघ ने श्रृंगी ऋषि सेवा मिशन को किया सम्मानित

 मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर में सामाजिक क्षेत्र में लगातार उत्कृष्ट समाजिक कार्य कर रहे श्रृंगी ऋषि सेवा मिशन को वस्त्र व्यापार संघ सिहेंश्वर के अध्यक्ष अरविंद प्राणसुखका द्वारा सम्मानित किया गया । 

जिसमें सभी सदस्यों को प्रशस्ति पत्र देते हुए कहा कि कोसी क्षेत्र के मुख्य समाजिक संगठन के रूप में श्रृंगी ऋषि सेवा मिशन लगातार समाज सेवा में अपनी सहभागिता देता आ रहा है । मिशन मानवता, पर्यावरण, राष्ट्र और संस्कृति के लिए समर्पित रहा है । एक वर्ष के अंदर 77 युनिट रक्त जरुरत मंदो को उपलब्ध कराया है । साथ ही पर्यावरण संरक्षण पर मिशन के तहत लोगों को जागरुक भी किया  है । लोगो को घर में हो रहे हर शुभ कार्यो में एक वृक्ष लगाने का अभियान चलाया हुआ है । एक वर्ष के अंदर लगभग 3500 वृक्षारोपण मिशन के द्वारा किया गया है । साथ ही जरुरतमंदो का इलाज, कंबल वितरण आदि किया गया है । 

वस्त्र व्यापार संघ के अध्यक्ष श्री प्राणसुखका ने कहा कि मिशन का अल्प समय में  सामाजिक क्षेत्र में कार्य सराहनीय है जिसकी वस्त्र व्यापार संघ भूरी भूरी प्रशंसा करता है । उन्होंने कहा मिशन का हर कार्य में संघ के तरफ से सहयोग मिलता रहेगा । संघ ने संस्थापक भाष्कर कुमार, मुख्य प्रबंधक सुदेश शर्मा, व्यवस्थापक अनुज सिंह, पर्यावरण प्रभारी मनीष आनंद, सागर मलहोत्रा, अभिषेक साह, सत्यम कुमार, सागर यादव, गिरजेश कुमार, मालिक झा, बमबम कुमार, पप्पू यादव, गोविंद कश्यप, शुभम कुमार को सम्मानित किया । 

मौके पर वस्त्र व्यापार संघ के सचिव महेन्द्र प्रसाद गुप्ता, कोषाध्यक्ष शंकर अग्रवाल उर्फ महाकाल, विजय भगत, अजय गुप्ता, अमरेन्दर कुमार मौजूद थे ।
वस्त्र व्यापार संघ ने श्रृंगी ऋषि सेवा मिशन को किया सम्मानित वस्त्र व्यापार संघ ने श्रृंगी ऋषि सेवा मिशन को किया सम्मानित Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 15, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.