दिनदहाड़े लूटपाट और गोलीबारी के विरोध में सीएसपी संचालकों ने किया सड़क जाम

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर में कानून व्यवस्था को धता बताते हुए अपराधियों द्वारा खुलेआम जिले में आए दिन हो रहे सीएसपी संचालको के साथ लूटपाट और गोलीबारी के विरोध में बुधवार को सैकड़ों सीएसपी संचालकों ने बाजार स्थित एनएच 106 के पास टायर जलाकर पुलिस प्रशासन पर आक्रोश जताया । 


सीएसपी संचालकों ने बताया कि हम लोग बैंक से रुपए लेकर निकलते हैं और हम लोगों से अपराधियों द्वारा रूपया छीन लिया जाता है । विरोध करने पर अपराधी गोली चलाने में नहीं हिचकते हैं । जिले में इन दिनों आए दिन लगातार ऐसी घटना घट रही है । अपराधियों में पुलिस का भय समाप्त हो गया है । हम सभी सीएसपी संचालक इस घटना का विरोध करते हुए प्रशासन को कुंभकर्णी नींद से जगाने के लिए यह जाम किए हैं । सीएसपी संचालको ने अपनी सुरक्षा की मांग भी प्रशासन से की है । 

जाम के कारण 1 घंटे तक आवागमन पूरी तरह प्रभावित हो गया । जाम की सूचना पर थानाध्यक्ष राजकिशोर मंडल पुलिस बल के साथ जाम स्थल पर पहुंचे और जाम कर रहे सीएसपी संचालकों को समझाया। वहीं इसी दौरान एसडीपीओ वसी अहमद भी जाम स्थल पर पहुंच गए और सीएसपी संचालकों से अपना मांग पत्र सौंपने की बात कही । उन्हें समझाते हुए कहा कि आप अगर सुरक्षा चाहते हैं तो पुलिस का सहयोग करें. बैंक से अगर मोटी रकम निकालकर ले जाते हैं तो पुलिस को इस बात की सूचना दें, प्रशासन आपके साथ हर वक्त है और सहयोग के लिए तैयार है ।

मौके पर सीएसपी संचालक जितेंद्र कुमार, चंद्र भूषण कुमार, जयप्रकाश कुमार, छोटू कुमार, सुमन कुमार, सुभाष कुमार, कृष्ण कुमार, सरवन कुमार सुमन, दीपक कुमार, दिलीप कुमार, अमित कुमार, वरुण कुमार, अनिल कुमार, कैलाश यादव, अनिल साह, सुशील साह, रविंद्र चौहान, भीम कुमार, विभा कुमारी, अंकित कुमार, अरुण कुमार, पवन कुमार मौजूद थे ।
दिनदहाड़े लूटपाट और गोलीबारी के विरोध में सीएसपी संचालकों ने किया सड़क जाम दिनदहाड़े लूटपाट और गोलीबारी के विरोध में सीएसपी संचालकों ने किया सड़क जाम Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 15, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.