एक रुपया एक ईंट से होगा राम जानकी ठाकुरबाड़ी मंदिर का निर्माण, उत्साह से हो रहा है दान

एक रुपया एक ईंट से भव्य राम जानकी ठाकुरबाड़ी मंदिर के निर्माण के  संकल्प दिवस पर मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर वासियों ने जमकर ईंट का दान किया । 

सिंहेश्वर के कई घर से लोग पूरे परिवार के साथ दान के लिए आगे आए । खाश कर बच्चों द्वारा दान का दृश्य आकर्षण का केंद्र रहा जबकि घर की महिला और पुरुष ने भी बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया । वहीँ सेवानिवृत्त पोस्ट मास्टर जनरल भगवान टेकरीवाल ने 51 हजार, मोल अग्रवाल के सुपुत्र डा. चेतन और चंदन के द्वारा 51 हजार, माता रंजु देवी के स्मृति में पुत्र मौसम कुमार ने 11 हजार, अभिषेक कुमार ने पिता राम नारायण साह और माता पार्वती देवी के नाम पर 11 हजार 1 सौ रुपया की घोषणा की । 

मौके पर वस्त्र व्यापार संघ के अध्यक्ष सह मंदिर निर्माण समिति के कोषाध्यक्ष अरविंद प्राणसुखका, नागेंद्र श्रीवास्तव, इं. शिव प्रसाद टेकरीवाल, दिलीप  खंडेलवाल, सुदेश शर्मा, सुमित वर्मा, चंद्र किशोर गोस्वामी, प्रभाष मल्लिक मौजूद थे ।
एक रुपया एक ईंट से होगा राम जानकी ठाकुरबाड़ी मंदिर का निर्माण, उत्साह से हो रहा है दान एक रुपया एक ईंट से होगा राम जानकी ठाकुरबाड़ी मंदिर का निर्माण, उत्साह से हो रहा है दान  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 15, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.