खेत जोतने के दौरान जमीन के नीचे गड़ी हुई मिली बाइक, किसी अपराध से जुड़े होने की आशंका

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर थाना के रामपट्टी गांव में खेत जोतने के दौरान मिट्टी खुदाई में एक जली हुई बाइक मिट्टी में गड़ी हुई अवस्था में मिली । 

इस बावत थानाध्यक्ष राजकिशोर मंडल ने बताया कि रामपट्टी गांव से सूचना मिली कि बिपिन कुमार सिंह के आम के बगीचे में बाइक गड़ी हुई थी । बताया गया कि बगीचे में बगीचा मालिक के द्वारा मजदूरों से खुदाई का काम करवाने के दौरान अचानक जमीन के नीचे दबी बाइक के हेंडल में कुदाल लगी । जिसके बाद ही उक्त बाइक को उखाड़ा गया । ज्ञात हो कि उक्त बाइक होंडा कंपनी की है और बाइक को जमीन के नीचे गाड़ने से पहले आग लगा कर जलाने की कोशिश भी की गई लगती है । थानाध्यक्ष ने यह भी बताया कि गाड़ी की शिनाख्त की जा रही है.

जो भी हो, पर ये मामला बेहद गंभीर लगता है और ये तय है कि ये किसी न किसी अपराध से जुड़ा हुआ है. ऐसे में इसके इंजन और चेसिस नंबर से इसके मालिक तक पहुँचने की कोशिश की जानी चाहिए जिससे कि इससे जुड़े राज या अपराध पर से पर्दा उठ सके.
खेत जोतने के दौरान जमीन के नीचे गड़ी हुई मिली बाइक, किसी अपराध से जुड़े होने की आशंका खेत जोतने के दौरान जमीन के नीचे गड़ी हुई मिली बाइक, किसी अपराध से जुड़े होने की आशंका Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 08, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.