मधेपुरा में ऑल इंडिया स्टूडेन्ट यूनियन की बैठक हुई आयोजित

आज ऑल इंडिया स्टूडेन्ट यूनियन के विश्वविद्यालय अध्यक्ष सौरभ कुमार के नेतृत्व में विश्वविद्यालय में एक बैठक आयोजित किया गया जिसमें आगामी 09 जनवरी को ठाकुर प्रसाद महाविद्यालय मधेपुरा में आयोजित छात्र विमर्श की तैयारी की रणनीति तैयार की गई. 


बैठक में सौरभ कुमार ने बताया कि छात्र विमर्श कार्यक्रम में मधेपुरा-सहरसा सुपौल सहित जे.एन.यू., डी.यू., पी.यू. के विद्वान शिक्षक एवं छात्रों  के द्वारा विमर्श किया जाएगा.

मौके पर मौजूद राष्ट्रीय महासचिव ई. मुरारी कुमार ने कहा कि विमर्श कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए आज हमलोगों ने बैठक आयोजित किया है और इसमें हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष गौतम आनंद, राष्ट्रीय प्रभारी श्वेत कमल उर्फ बौवा यादव, प्रदेश अध्यक्ष गौतम आनंद और मधेपुरा सहित सभी छात्रों का जमावड़ा लगेगा और हम सभी ने आज छात्र विमर्श के लिए पोस्टर भी लॉन्च किए हैं और हम सभी छात्रों से आग्रह करते हैं कि आप सभी दल गत की राजनीति से ऊपर उठकर हमारे इस कार्यक्रम में भाग लेकर छात्र हित के मुद्दे को उठाने में हमारी मदद करें.

मौके पर मौजूद ई० अंशु यादव ने कहा कि ऑल इंडिया स्टूडेन्ट यूनियन सभी दलों के छात्रों को साथ लेकर अपने सभी गार्जियन के आशीर्वाद, साथ और प्यार लेकर ही अपने मकसद में कामयाब होगा. इसलिए आप सभी अधिक से अधिक संख्या में इस कार्यक्रम में भाग लेकर इस कार्यक्रम को सफल बनावे.
बैठक में कॉमर्स कॉलेज छात्र संघ अध्यक्ष सह AISU छात्र नेता संदीप कुमार, संजीव कुमार, सनोज कुमार, मनीष कुमार, रंजन कुमार, अभिमन्यु कुमार, मुकेश कुमार, अरबिंद कुमार, पूजा कुमारी, संगीता कुमारी, अमित कुमार, रोशन कुमार, राजा आदि दर्जनों छात्र नेता मौजूद थे.
मधेपुरा में ऑल इंडिया स्टूडेन्ट यूनियन की बैठक हुई आयोजित मधेपुरा में ऑल इंडिया स्टूडेन्ट यूनियन की बैठक हुई आयोजित Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 07, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.