माँ-बेटी की एक साथ नृशंस हत्या से इलाके में दहशत

मधेपुरा के शंकरपुर थाने के मछहा गांव स्थित बहियार में माँ-बेटी का शव मिलने से इलाके में दहशत का माहौल, हत्यारे ने धारदार हथियार से महिला की गर्दन  काटकर शरीर से किया अलग. 

मधेपुरा जिले के कुमारखंड प्रखंड अन्तर्गत रौता पंचायत स्थित शंकरपुर थाना क्षेत्र के मछहा गांव में नहर से पश्चिम और बरसाती नदी से पूरब बहियार में मकई रोपे हुए खेत में गुरुवार को एक महिला और मृतका की 4 साल की बेटी का शव ग्रामीणों ने देखा. लाश को देखते ही ग्रामीणों ने आनन-फानन में भतनी ओपी पुलिस को मामले की सूचना दी. 

बताया जा रहा है कि भतनी ओपी क्षेत्र के बरहकुरवा गांव के सुनील यादव की शादी 7 वर्ष पूर्व  शंकरपुर थाना क्षेत्र के रायभीड़ गांव की कंचन देवी के साथ हुई थी, जिसमें दोनों को एक पुत्री सोनी कुमारी 4 वर्ष थी. सुनील अपनी पत्नी के साथ अपने ननिहाल शंकरपुर थाना क्षेत्र के मछहा वार्ड 1 में घर बनाकर रह रहे थे. 
फिलहाल सुनील मेहनत मजदूरी करने घर से पंजाब गए हुए हैं. मृतका कंचन देवी के पति सुनील यादव की सगी मौसी किरण देवी ने बताया कि 25 दिसंबर को मेरी बहन की पुत्रवधु मृतका कंचन देवी (28 वर्ष) अपनी पुत्री सोनी कुमारी के साथ 9:10 बजे सुबह में घर से निकली थी. गुरुवार को 12 से 1 के बीच कुछ ग्रामीणों ने नहर से पश्चिम बरसाती नदी से पूरब बहियार में मकई रोपाई किए हुए खेत में मां बेटी का शव देखा. शव देखते ही लोगों ने आनन-फानन में भतनी ओपी अध्यक्ष परशुराम दास  को घटना की जानकारी दी. 

सूचना मिलते ही ओपी अध्यक्ष परशुराम दास, एसआई बीएन प्रसाद और एएसआई संजय पांडेय पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचकर लाश को अपनी कब्जे में कर मामले की छानबीन में जुट गए. ओपी अध्यक्ष ने तत्काल घटना की सूचना वरीय पुलिस पदाधिकारी को देते हुए शंकरपुर थाना को भी दे दी. पुलिस के पहुंचने के बाद छानबीन करने पर पता चला कि धारदार हथियार से महिला का गला काट कर हत्या कर दी गई है. महिला के धर से सिर को काटकर अलग कर दिया गया. वहीं 4 साल की बच्ची सोनी के गला को मरोड़ कर व हथियार से जगह-जगह प्रहार कर उसे भी मौत के घाट उतार दिया गया है. घटना के सही कारणों का समाचार लिखे जाने तक पता नहीं चल पाया है. 

इधर घटना की सूचना मिलते ही एसडीपीओ वसी अहमद भी शंकरपुर थाने के  दरोगा श्रीनारायण पाण्डेय के साथ मौके पर पहुंच कर मामले की तफ्तीश में जुट गए हैं. एसडीपीओ वसी अहमद ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि दोहरे हत्याकांड मामले की फिलवक्त जांच-पड़ताल की जा रही है. उन्होंने बताया कि लाश को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया गया है.
(रिपोर्ट: मीना कुमारी)
माँ-बेटी की एक साथ नृशंस हत्या से इलाके में दहशत माँ-बेटी की एक साथ नृशंस हत्या से इलाके में दहशत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 26, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.