मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर गौरीपुर पंचायत में अधिकारियों का दौरा शुरू

मधेपुरा के सिंहेश्वर प्रखंड के गौरीपुर पंचायत में नीतीश कुमार के आगमन को लेकर मवेशी हाट के बगल में स्थित मुक्तिधाम के पास हो रहे जल जीवन हरियाली समीक्षा यात्रा को लेकर जिलाधिकारी नवदीप शुक्ला ने निरीक्षण किया. उनके साथ जिला के आला अधिकारी मौजूद थे. 


मिली जानकारी के अनुसार जल जीवन हरियाली कार्यक्रम के तहत संभावित 5 जनवरी को मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर जिला के पदाधिकारियों का दौरा मुक्तिधाम और आस-पास के सौंदर्यीकरण के लिए हो रहा है. जिलाधिकारी ने संभावित विभाग के पदाधिकारी से कार्य की प्रगति का जायजा लिया और भवन विभाग के कार्यपालक अभियंता से जल्द से जल्द और पोकलेन की व्यवस्था करने को कहा गया ताकि काम में और गति मिल सके. 

वहीं अन्य विभागों के द्वारा होने वाले कार्यों का भी निरीक्षण किया और कहा कि 30 तारीख तक सब अपना-अपना कार्य पूर्ण कर ले. साथ ही जिलाधिकारी ने सीओ से नदी के बारे में जानकारी ली और साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि नदी में अतिक्रमण को 30 दिसंबर तक हटाना है. 

मौके पर एडीएम शिव कुमार शैव, डीडीसी विनोद कुमार, एसडीओ वृंदा लाल, बीडीओ राज कुमार चौधरी, सीओ अनिल कुमार सिन्हा, मनरेगा पीओ बिरेंद्र कुमार, वन विभाग रेंजर प्रकाश रंजन सहाय, सरोज सिंह, अमरनाथ ठाकुर, मनोज ठाकुर, राजेश कुमार झा आदि मौजूद थे.

मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर गौरीपुर पंचायत में अधिकारियों का दौरा शुरू मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर गौरीपुर पंचायत में अधिकारियों का दौरा शुरू Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 26, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.