ये स्टाइल पूरी फ़िल्मी है: एनएच 107 पर स्थित पेट्रोल पंप से नकाबपोश अपराधियों ने की लाखों की लूट (वीडियो)

मधेपुरा में नकाबपोश अपराधियों ने मानो हथियार लहराते हुए लूट की इस बड़ी घटना को अंजाम देकर मुख्यमंत्री के आगमन से पहले सूबे की सरकार को चुनौती दी हो. ये स्टाइल पूरी फ़िल्मी है. 


लूट की घटना बुधवार की देर शाम 7:30 बजे के आसपास मधेपुरा सहरसा एनएच 107 पर रेल इंजन कारखाना के पास स्थित पेट्रोल पंप पार्वती रामचंद्र पर अंजाम दिया गया जहाँ नकाबपोश अपराधियों ने हथियार लहराते लाखों रुपया लूट लिया है. 

बताया गया कि शाम लगभग सात अपराधी नकाब पहन हथियार के बल पर तेल दे रहे कर्मी समेत मैनेजर को कब्जे में ले लिया मारपीट कर सारी राशि लूट ली और भागते वक्त दहशत फैलाने के लिए गोली भी चलाई. पीड़ित नोजल मैन दिनेश कुमार यादव ने बताया कि सात अपराधी ने मुझे घेर लिया और बन्दूक दिखा और मारपीट कर मेरा बैग छीन लिया जिसमें लगभग 40 हजार रुपए मौजूद थे. उसके बाद उसमें से दो अपराधी पेट्रोल पंप के काउंटर पर गए और दराज तोड़कर सारे रूपये निकाल कर फरार हो गए. कुल मिलाकर लगभग साढ़े चार लाख रूपये लूट की बात प्राथमिकी में दर्ज कराई गई है.

पूरी घटना पेट्रोल पंप पर लगे हुए सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई पर सभी अपराधियों का चेहरा ढंका था. एसडीपीओ वशी अहमद ने बताया कि सभी अपराधियों की तस्वीर की सीसीटीवी में कैद और है सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया है. जांच चल रही है और पुलिस जल्द ही मामले का उद्भेदन कर लेगी.

बताते चलें कि कुछ दिनों पहले एनएच 107 के ही मनीषा एचपी पेट्रोल पम्प पर भी लूट की घटना को अंजाम दिया गया था. अब दूसरी घटना से मधेपुरा में पुलिस को अपराधियों ने खुली चुनौती दी है और वो भी मुख्यमंत्री के आने से ठीक पहले. 

लूट का वीडियो इस लिंक पर, यहाँ क्लिक करें.

ये स्टाइल पूरी फ़िल्मी है: एनएच 107 पर स्थित पेट्रोल पंप से नकाबपोश अपराधियों ने की लाखों की लूट (वीडियो) ये स्टाइल पूरी फ़िल्मी है: एनएच 107 पर स्थित पेट्रोल पंप से नकाबपोश अपराधियों ने की लाखों की लूट (वीडियो) Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 14, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.