भूमि विवाद को लेकर सगे भाई ने अपने बड़े भाई पर गोली चलाई

मधेपुरा जिले के गम्हरिया प्रखंड मुख्यालय के इटवा जीवछपुर पंचायत के टोक सिहपुर लताम बारी गॉव के वार्ड 5 के मधु यादव ने अपने सगे भाई को गोली मारकर जख्मी कर दिया.

 मिली जानकारी के अनुसार मधु यादव का बालू जोगिंद्र यादव के दरवाजे पर रखा था जिसको हटाने की बात को लेकर मधु और जोगिंद्र में बकवास शुरू हो गया और मधु यादव के ऊपर जोगिंद्र ने बांस से प्रहार कर दिया. जिस के बाद मधु ने जोगिंद्र के ऊपर गोली चला दिया. गोली जोगिंद्र के नाक के बगल से छूकर गुजर गई और परिजनों के द्वारा उन्हें गम्हरिया प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां डॉक्टरों के द्वारा प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें मधेपुरा सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया.

थाना अध्यक्ष किशोर कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी घायल के परिजनों के द्वारा दूरभाष दिया गया. सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली गई. आसपास के लोगों से पूछने पर बताया गया कि दोनों भाई में झगड़ा हुआ है और गोली चली है. फिलहाल घायल अपना इलाज अस्पताल में करवा रहा है. समाचार संकलन होने तक घटना का आवेदन थाने में नहीं दिया गया था.

भूमि विवाद को लेकर सगे भाई ने अपने बड़े भाई पर गोली चलाई भूमि विवाद को लेकर सगे भाई ने अपने बड़े भाई पर गोली चलाई Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 24, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.