हत्या के मामले मे जदयू नेता सहित आठ ने किया आत्मसमर्पण

मधेपुरा में हत्या के एक मामले मे जद यू नेता सहित आठ नामजद आरोपी प्रदेश के अलग अलग थाना मे आत्म समर्पण कर दिया है। मामला जिले  के मुरलीगंज थाना का है।

मिली जानकारी के अनुसार अप्रैल माह में मुरलीगंज थाना क्षेत्र के भेलाही गांव  में आयोजित  मेला मे मृतक निर्मल यादव  के साथ कथित नामजद लोग से विवाद हुआ  था। बाद में मृतक का शव एक नदी में मिला था । मृतक का भतीजा रमण यादव ने घटना को लेकर ग्यारह लोग को नामजद आरोपी बनाते हुए मुरलीगंज मे मामला दर्ज कराया था।

मुरलीगंज के थानाध्यक्ष संजीव  कुमार ने बताया कि मामले की जांच में घटना सत्य पाया और आरोपी की गिरफ्तारी के लगातार छापामारी की गयी लेकिन आरोपी लेकिन आरोपी फरार था. आखिरकार पुलिस ने कुर्की जब्ती आदेश  न्यायालय से लिया । रविवार को पुलिस आरोपी के घर कुर्की जप्ती पहुंची  तो आरोपी जहां थे उसी जगह स्थानीय थाना मे आत्म समर्पण कर दिया ।

उन्होने बताया कि पुलिस जिस समय कुर्की  जप्ती के लिए आरोपी के घर पहुंची तो आरोपी जो जहां थे वहां के स्थानीय थाना में सरेंडर कर दिया।

उन्होने बताया कि कुर्की जप्ती की कारवाई के पूर्व मुरलीगंज थाना में नामजद आरोपी रंजन कुमार, विनोद कुमार, और मानिक चंद, सदर थाना मघेपुरा मे अमीत कुमार, सोनू  कुमार,टिंकू  कुमार, और जौहर ने सरेंडर कर दिया जबकि गोपालगंज थाना मे आरोपी सदानंद यादव ने सरेंडर कर दिया । सदर थाना और गोपालगंज थाना पुलिस ने सरेंडर की सूचना दी है। सरेंडर की सूचना मिलते ही कुर्की जप्ती की कार्यवाही को रोक दिया गया।

बताया गया कि आरोपी में जद यू नेता अमित कुमार शामिल हैं । रविवार को अमित सहित चार आरोपी जिला मुख्यालय आये थे, अचानक कुर्की जप्ती की खबर मिलने पर सदर थाना में सरेंडर कर दिया।
हत्या के मामले मे जदयू नेता सहित आठ ने किया आत्मसमर्पण हत्या के मामले मे जदयू नेता सहित आठ ने किया आत्मसमर्पण Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 24, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.