घूमने जा रहे हैं कहकर सुबह निकला था युवक: ट्रेन में कटकर हुई मौत

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज थानाक्षेत्र में मुरलीगंज रेलवे गुमटी से पश्चिम रेलवे के पिलर संख्या 605 से कुछ दूरी पश्चिम मधेपुरा की ओर एक युवक की ट्रेन से गिर गया और ट्रेन में कट जाने से उसकी मौत हो गई। 


सहरसा की ओर जाने वाली डीएमयू ट्रेन से गिरकर यह दुर्घटना तब घटी जब सहरसा की ओर से पूर्णिया कटिहार की ओर जा रही जानकी एक्सप्रेस जा रही थी तो जानकी एक्सप्रेस के चालक ने गाड़ी रोककर कटे हुए व्यक्ति को देखा था और फिर ट्रेन को आगे बढ़ाया था तथा इसकी जानकारी स्टेशन को दी थी.

जीआरपी रेल थाना बनमनखी से आए पदाधिकारी सब इंस्पेक्टर रामबचन सिंह ने बताया कि घटनास्थल पर मौजूद कटे हुए व्यक्ति के बहनोई भिखारी साह ने जानकारी दी कि ट्रेन में कटे युवक का नाम गोविंद कुमार साह पिता त्रिलोकी साह घर कुमारखण्ड वार्ड नंबर 5 है. देर शाम घटनास्थल पर पहुंचे कटे हुए युवक के बहनोई भिखारी साह घटना के बारे में बताया कि सुबह युवक घर से यह कह कर निकला कि वह घूमने के लिए जा रहा है।

शायद मृतक सहरसा की ओर जा रहा था और डीएमयू के गेट पर खड़े होने के कारण ट्रेन से नीचे गिर गया और दुर्घटना में इसकी मौत हो गई. वही इंस्पेक्टर रामबचन सिंह ने बताया कि रेल थाने में औपचारिकता पूरी करने के बाद इन्हें शव दिया जाएगा.

घूमने जा रहे हैं कहकर सुबह निकला था युवक: ट्रेन में कटकर हुई मौत घूमने जा रहे हैं कहकर सुबह निकला था युवक: ट्रेन में कटकर हुई मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 16, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.