अपराधियों ने बाईक चालक पर चलाई गोली, पुलिस ने किया खोखा बरामद

मधेपुरा जिले के कुमारखंड थाना क्षेत्र के केवटगामा चौक के समीप एसएस 91 पर  शुक्रवार को देर शाम तकरीबन साढे 8 बजे बाइक चालक के ऊपर अपराधियों ने पीछे से गोली चला दी । 


हालांकि बाइक चालक के बाइक समेत रोड पर गिर जाने के कारण बाइक चालक बाल-बाल बच गए । सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल पर से एक खोखा को बरामद कर लिया है।

जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के गढ़िया निवासी सिवन यादव मुरलीगंज से अपने घर लौट रहे थे । केवटगामा चौक के समीप पीछे से बाइक पर सवार दो अपराध कर्मी ओवरटेक कर बाईक को रुकवाना चाहा। बाइक चालक के द्वारा बाईक नहीं रोकने पर बाइक पर सवार अपराध कर्मी ने पीड़ित  बाइक चालक सिवन यादव पर गोली चला दिया। परंतु पीड़ित बाइक चालक के असंतुलित  होकर सड़क पर गिर जाने के कारण बाइक चालक बाल-बाल बच गया। इसी दौरान एक अज्ञात बाइक की रोशनी देखते ही बाइक सवार अपराधकर्मी बाइक को लेकर फरार हो गए ।

सूचना मिलते ही जमादार गोपेन्द्र कुमार सिंह पुलिस फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर एक खोखा बरामद किया। पीड़ित बाइक चालक शिवन यादव ने थाने में आवेदन देकर गढ़िया गांव के चंदन साह और नंदन साह पर आरोप लगाया है कि गोली उक्त लोगों ने ही चलाया है । घटना का कारण पुरानी रंजिश बताया जा रहा है ।
थानाध्यक्ष दीपक चंद्र दास ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि पीड़ित शिवन यादव के आवेदन के आलोक में 2 व्यक्ति के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर गिरफ्तारी हेतु छापामारी की जा रही है ।
(रिपोर्ट: मीना कुमारी)
अपराधियों ने बाईक चालक पर चलाई गोली, पुलिस ने किया खोखा बरामद अपराधियों ने बाईक चालक पर चलाई गोली, पुलिस ने किया खोखा बरामद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 16, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.