भाड़े के अपराधियों ने की अंधाधुंध गोलीबारी, महिला समेत पांच घायल

मधेपुरा में जमीनी विवाद में चली कई राउंड गोली में एक महिला समेत पाँच लोग घायल हो गए.




मालूम हो कि मधेपुरा के चौसा थाना क्षेत्र में लगातार चल रही गोलीबारी रुकने का नाम नहीं ले रहा है. अभी चौसा प्रखंड के पंचायत रसलपुर धुरिया पंचायत के पहले पंचायत समिति सदस्य और सरपंच के घर के पास आसमानी फायरिंग फिर उसी पंचायत के मुखिया के घर पर गोलीबारी से मुखिया के रिश्तेदार हुए घायल. 

वहीं आज सुबह करीब 4 बजे चौसा थाना क्षेत्र के अरजपुर पश्चिमी पंचायत के गरैया  टोला में जमीन विवाद को लेकर एक पक्षों के द्वारा दूसरे पक्ष पर जबरदस्ती जमीन पर कब्जा को लेकर गोलीबारी की गई है, जिसमें 5 लोग गम्भीर रूप से घायल हुए. घटना को उस समय अंजाम दिया गया जब पीड़ित पक्ष के सभी परिवार के सदस्य अपने घर में सो रहे थे. गोलीबारी में जख्मी शंभू मंडल ने बताया कि गांव के ही पारो यादव से कई वर्षों से 1 बीघा 7 कट्ठा जमीन का विवाद चल रहा था. 

वहीं आज शुक्रवार को सुबह में परमानंद यादव, अभ्यास यादव, विजय यादव, संजय यादव, विनय यादव, राहुल यादव, सौरव यादव, पंकज यादव, सुनील यादव, ललटू यादव समेत दर्जनों लोगों के साथ अचानक लाठी डंडा हथियार के साथ घर पर पहुंच गए और अंधाधुंध फाइरिंग शुरू कर दिया और लाठी, तेज धार हथियार से हमला करने लगे. इस दौरान कबीर मंडल, शशि कुमार मंडल, विलास मंडल, सुलेखा देवी, अमित कुमार घायल हो गए. जिसमें की जख्मी महिला सुलेखा देवी के दाहिने हाथ को छूते हुए गोलियां निकल गई. 

ततपश्चात् लोगों के द्वारा घटना की जानकारी चौसा थाना को दी गई. घटना की सूचना मिलते ही चौसा प्रभारी थाना अध्यक्ष बीरेंद्र कुमार महतो दल-बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे. जहाँ से उन्होंने 9 गोली के खोखे और कई धारदार हथियार बरामद किए और मामले की जाँच में लगे हुए हैं. 

प्रभारी थाना अध्यक्ष श्री महतो ने बताया कि गोलीकांड हुआ है. अपराधी भाड़े का प्रतीत होता जो पंडिता के परिवार में दहशत फैलाने की नीयत से हवा में कई चक्र गोली चलाया है और मार-पीट किया. मामला जमीन से संबंधित है. पुलिस मामले की ताफ्शीस में लगी हुई है, जल्द ही मामले का खुलासा हो जाएगा. उधर सभी घायलों का इलाज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है.
भाड़े के अपराधियों ने की अंधाधुंध गोलीबारी, महिला समेत पांच घायल भाड़े के अपराधियों ने की अंधाधुंध गोलीबारी, महिला समेत पांच घायल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 11, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.