'होश में आये योगी सरकार': पुष्पेन्द्र यादव एनकाउंटर पर मधेपुरा में सड़कों पर विशाल प्रदर्शन

उत्तर प्रदेश के झांसी में पुलिस द्वारा कथित एनकाउंटर में मारे गए पुष्पेन्द्र यादव को लेकर मधेपुरा में प्रदर्शन थमने का नाम नहीं ले रहा है. आज मधेपुरा जिला मुख्यालय की सड़कों पर विभिन्न संगठनों द्वारा योगी सरकार के खिलाफ विशाल प्रदर्शन हुआ.


प्रदर्शन में जिले भर से आये लोगों ने योगी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और कहा कि पुष्पेन्द्र यादव की हत्या सरकार द्वारा एक ख़ास जाति और वर्ग को टार्गेट करने का एक और उदहारण है. 

प्रदर्शन में  मौजूद डॉ. जवाहर पासवान, मुरलीगंज नप अध्यक्ष श्वेत कमल यादव बौआ, चंद्रशेखर कुमार, कौशल यादव आदि ने कहा कि जिस तरह योगी सरकार पिछड़ों और दलितों को निशाना बना रही है वो उग्र आन्दोलन को और बढ़ावा देगा. यदि सरकार समय रहते नहीं चेती तो इसका खामियाजा उसे भुगतना पड़ेगा. 

प्रदर्शनकारियों ने पुष्पेन्द्र यादव हत्या मामले की उच्चस्तरीय जांच की मांग की और दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा देने की भी मांग की. 
विरोध प्रदर्शन के दौरान प्रदर्शनकारियों ने क्या कहा, इस वीडियो को देखें. यहाँ क्लिक करें.


'होश में आये योगी सरकार': पुष्पेन्द्र यादव एनकाउंटर पर मधेपुरा में सड़कों पर विशाल प्रदर्शन 'होश में आये योगी सरकार': पुष्पेन्द्र यादव एनकाउंटर पर मधेपुरा में सड़कों पर विशाल प्रदर्शन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 11, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.