महिला पर रात के दो बजे चली गोली, घायल

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत मीरगंज के वार्ड नंबर 10 निवासी मुकेश साह की 35 वर्षीय पत्नी कंचन देवी पर मंगलवार की रात को गोली चलाई गई.

कंचन देवी की बांह में गोली लगी और उसी हालत में उसे आनन-फानन में मुरलीगंज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां मौके पर मौजूद डॉ जहनबाज द्वारा घायल महिला का प्राथमिक उपचार किया गया. डॉ ने जानकारी देते हुए बताया कि महिला के दाहिनी बांह में कंधे से नीचे गोली लगी थी. दोनों ही तरफ गोली के छेद बने हुए थे, गोली निकली या अंदर ही थी एक्स-रे नहीं हो पाया था। प्राथमिक उपचार के उपरांत उन्हें बेहतर चिकित्सा के लिए मधेपुरा भेज दिया गया।

वहीँ गोली चलने की घटना के बारे में पूछताछ के लिए थाने पर लाए गए कंचन देवी के भैसुर ने जानकारी देते हुए बताया कि वे तीन भाई हैं. विनोद कुमार साह मुकेश कुमार साह और सबसे छोटा नंदन साह, तीनो भाई शादीशुदा और अलग-अलग रहते हैं .विनोद कुमार साह ठेला चला कर और दैनिक मजदूरी कर जीवन यापन करता है जबकि मुकेश कुमार साह मोटरसाइकिल पर कुरकुरे चिप्स आदि बेचा करता है तथा उन्हें दो लड़के जिसकी उम्र 13 वर्ष और 11 वर्ष हैं तथा नाम मनीष एवं अनीश है. हम घर से घायल अवस्था में मनीष को अपनी पत्नी के साथ बाहर निकलते देखा इसके आगे मैं कुछ नहीं जानता । वह पिताजी के साथ रहा करता है ।

मामले में मुरलीगंज थानाध्यक्ष संजीव कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि किसी ने उन्हें महिला पर गोली चलने की सूचना दी। प्रथम दृष्टया में भूमि विवाद का मामला लगता है, कंचन देवी के पति मुकेश साह ने मामले में अपने बड़े भाई द्वारा गोली चलाने की सूचना फोन से  पुलिस को जानकारी दी है. घटना के बारे में अब तक आवेदन नहीं दिया गया है एवं उनके बड़े भाई को पूछताछ के लिए लाया गया है. मामला काफी संदेहास्पद है. आवेदन देने के उपरांत अनुसंधानत्मक कार्रवाई की जाएगी । फिलहाल महिला इलाजरत है तथा खतरे से बाहर है.

महिला पर रात के दो बजे चली गोली, घायल महिला पर रात के दो बजे चली गोली, घायल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 23, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.