मधेपुरा के जिला केन्द्रीय पुस्तकालय को पैंथर हाउस पब्लिकेशन से दान में मिली एक हजार किताबें

मधेपुरा में शिक्षा की स्थिति जो भी रही हो, पर अभी भी पढ़ाई करने और ज्ञान बांटने के प्रति बहुत सारे लोग सक्रिय हैं.

जिला केंद्रीय पुस्तकालय मधेपुरा में समिधा ग्रुप के सचिव सह पुस्तकालय संचालन समिति के सचिव संदीप शाण्डिल्य के सौजन्य से पैंथर हाउस पब्लिकेशन के मालिक स्थानीय सिंहेश्वर निवासी अमरेश सिंह से मधेपुरा के शिक्षित युवाओं के अध्ययन हेतु दान स्वरूप प्राप्त एक हजार पुस्तकों को प्रभारी पुस्तकालय अध्यक्ष विक्रम यादव को हस्तगत कराया गया.

प्रभारी पुस्तकालय अध्यक्ष ने पुस्तक दानकर्ता अमरेश सिंह तथा सचिव संदीप शाण्डिल्य के प्रति आभार व्यक्त किया. सचिव संदीप शाण्डिल्य ने मधेपुरा के तमाम शिक्षा प्रेमियों एवं बुद्धिजीवियों से कक्षा 5 से स्नातकोत्तर स्तर की पाठ्य पुस्तक जिले के गरीब एवं वंचित छात्रों के हित में पुस्तकालय में दानस्वरूप  उपलब्ध करवाने की अपील की.

वहीं इस अवसर पर युवा समाजसेवी आशीष यादव ने पुस्तकालय को यथा संभव सहयोग का आश्वासन देते हुए पुस्तकालय की आजीवन सदस्यता ग्रहण की. इस अवसर पर जागृति कुमारी, वासुदेव दास एवं अमन कुमार भी मौजूद थे.
(नि. सं.)
मधेपुरा के जिला केन्द्रीय पुस्तकालय को पैंथर हाउस पब्लिकेशन से दान में मिली एक हजार किताबें मधेपुरा के जिला केन्द्रीय पुस्तकालय को पैंथर हाउस पब्लिकेशन से दान में मिली एक हजार किताबें Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 23, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.