फिर निशाने पर पुलिस: मधेपुरा में ए एस आई को अपराधियों ने मारी गोली, रेफर

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज थाने में कार्यरत ए एस आई श्यामदेव ठाकुर को आज दिन के 11:00 बजे के आसपास अपराधियों ने गोली मार दी. घायल पुलिस अधिकारी को जख्मी हालत में सदर अस्पताल मधेपुरा रेफर किया गया है.


मिली जानकारी के अनुसार ए एस आई श्यामदेव ठाकुर बीते शाम मुरलीगंज प्रखंड में डाकपाल के पद पर कार्यरत संजीव कुमार समर के हत्यारे के लोकेशन के आधार पर हरिपुर कला की ओर जा रहे थे. उसी क्रम में नवीन चौक के पास मंदिर के करीब मचान पर बैठे हैं चार पांच व्यक्तियों को देखकर वे रुके और उनकी तलाशी के लिए जैसे ही आगे बढ़े अपराधियों ने उन पर गोली चला दी जो उनकी बाईं जांघ में लगी. उनके साथ चल रहे हवलदार मोहन कुमार ने लपक कर अपराधियों को पकड़ना चाहा जिस पर अपराधी एक देसी कट्टा और पांच जिंदा कारतूस को छोड़कर खेत की ओर भाग गए, जिसमें से एक अपराधी को पकड़ने में कामयाबी मिली. पकडाए अपराधी का नाम मुकेश शर्मा घर पटुआहा सहरसा का बताया जा रहा है.

मामले में आरक्षी अधीक्षक द्वारा गिरफ्तार अपराधियों से पूछताछ की जा रही है एवं उसकी निशानदेही पर अन्य की तलाश जारी है.

फिर निशाने पर पुलिस: मधेपुरा में ए एस आई को अपराधियों ने मारी गोली, रेफर फिर निशाने पर पुलिस: मधेपुरा में ए एस आई को अपराधियों ने मारी गोली, रेफर Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 31, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.