एएसआई को अपराधियों द्वारा गोली मारने के बाद एसपी ने किया मुरलीगंज थाने में कैंप

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज थाना में पदस्थापित एएसआई को अपराधियों द्वारा गोली मारने के बाद मधेपुरा के एसपी घटनास्थल पहुंचे और पकड़ाए गए एक हमलावर से पूछताछ की. मामले में अन्य को भी हिरासत में लिया गया है.


मामले में मुरलीगंज थानाध्यक्ष संजीव कुमार ने बताया बीती रात डाकपाल संजीव कुमार की हत्या के बाद अपराधी किसी और घटना को अंजाम देने वाले थे. इसी सूचना के आधार पर अपराधियों की निशानदेही के लिए पुलिस पदाधिकारी श्याम देव ठाकुर एवं हवलदार मोहन कुमार को हरिपुर कला भेजा गया । जहां मचान पर बैठे अपराधियों ने पुलिस को आते देख उन पर हमला कर दिया। श्यामदेव ठाकुर को जंघे में गोली लगी। 

हरिपुर कला में गोली चला कर भाग रहे दो अपराधी गिरफ्तार किए गए हैं जिसमें एक का नाम मुकेश शर्मा जो सहरसा पटुआहा का रहने वाला दूसरा स्थानीय दीपक गुप्ता पिता पंचम लाल गुप्ता को गिरफ्तार किया गया है.

मौके से तीन अपराधी फरार होने में कामयाब हुए. एक अपराधी के पास से एक देसी कट्टा जिसमें 1 गोली फायर की हुई फंसी हुई थी तथा चार जिंदा कारतूस तथा दूसरे के पास से एक देसी कट्टा लोडेड और एक जिंदा कारतूस बरामद किया गया।

मामले में आरक्षी अधीक्षक गिरफ्तार अपराधियों से पूछताछ के उपरांत स्वयं हरिपुर कला पंचायत पहुंच गए और वहां उन्होंने सहरसा से आए अपराध को अंजाम देने मुकेश कुमार के निशानदेही पर दीपक कुमार गुप्ता पिता पंचम लाल गुप्ता दोनों को ही पिता पुत्र को हिरासत में ले थाने लाया गया है.

लोगों द्वारा अपराधियों का जरा भी विरोध नहीं करना हैरत की बात 

मुरलीगंज थाने में मधेपुरा के पुलिस अधीक्षक संजय कुमार ने आश्चर्य व्यक्त करते हुए बताया कि पुलिस पर गोली चल रही है, चारों तरफ ग्रामीण खड़े होकर तमाशा देख रहे हैं और अपराधी भागने में कामयाब हो जाता है. वे जरा भी विरोध प्रकट नहीं करते. आज अगर ग्रामीणों का सहयोग रहता तो कोई भी अपराधी भागने में कामयाब नहीं होता.
एएसआई को अपराधियों द्वारा गोली मारने के बाद एसपी ने किया मुरलीगंज थाने में कैंप एएसआई को अपराधियों द्वारा गोली मारने के बाद एसपी ने किया मुरलीगंज थाने में कैंप Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 31, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.