किरण पब्लिक स्कूल के संस्थापक स्व० जयप्रकाश बाबू की प्रतिमा का अनावरण संपन्न

मधेपुरा जिला  मुख्यालय स्थित किरण पब्लिक स्कूल
मधेपुरा में विद्यालय संस्थापक जयप्रकाश बाबू की प्रतिमा का अनावरण गुरुवार को प्राइवेट स्कूल एंड चिल्ड्रन वेलफेयर एसोसिएशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष शमायल अहमद के कर कमलों से संपन्न हुआ.


इस अवसर पर विशिष्ट अतिथि के रूप में प्रति कुलपति, भूपेंद्र नारायण मंडल विश्वविद्यालय डॉक्टर फारूक अली, समाजसेवी डॉक्टर भूपेंद्र नारायण यादव मधेपुरी, प्राइवेट स्कूल एंड चिल्ड्रन वेलफेयर एसोसिएशन के जिला अध्यक्ष किशोर कुमार के गणमान्य उपस्थिति में समारोह संपन्न हुआ. समारोह को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि राष्ट्रीय अध्यक्ष शमायल अहमद ने बच्चों से माता-पिता एवं गुरुजनों के प्रति सम्मान करने को कहा.

उन्होंने विद्यालय के विकास के लिए शुभकामनाएं दी. विशिष्ट अतिथि प्रति कुलपति डॉक्टर फारुख अली ने कहा कि जयप्रकाश बाबू ने जो अलग जगाया था उसकी चमक बरकरार रखना सबसे बड़ी जिम्मेदारी होगी. विशिष्ट अतिथि श्री मधेपुरी ने बच्चों को अपनी शुभकामनाएं देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की.

समारोह को संबोधित करते हुए जिला अध्यक्ष प्राइवेट स्कूल चिल्ड्रन वेलफेयर एसोसिएशन किशोर कुमार ने एसोसिएशन की ओर से किरण पब्लिक स्कूल के संस्थापक को श्रद्धांजलि व्यक्त की. समारोह का शुभारंभ बच्चों के द्वारा स्वागत गान से हुआ तत्पश्चात अतिथियों को गुलदस्ता, शॉल,  मैथिली पाग, एवं स्मृति चिन्ह प्रदान कर सम्मानित किया गया. विद्यालय के प्रबंध निदेशक अमन प्रकाश ने अतिथियों का स्वागत करते हुए विद्यालय के सफल संचालन के संकल्प को दोहराया एवं संस्थापक के सपनों को साकार करते रहने का प्रयास का संकल्प भी लिया. 

इस अवसर पर जयप्रकाश बाबू के संक्षिप्त जीवनी किशोर कुमार द्वारा प्रस्तुत की गई. समारोह में विद्यालय के प्रभारी मुकेश झा समेत सभी शिक्षक एवं शिक्षकेतर कर्मचारी उपस्थित थे.
किरण पब्लिक स्कूल के संस्थापक स्व० जयप्रकाश बाबू की प्रतिमा का अनावरण संपन्न किरण पब्लिक स्कूल के संस्थापक स्व० जयप्रकाश बाबू की प्रतिमा का अनावरण संपन्न Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 27, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.