चौसा में दुर्गा पूजा के अवसर पर होगा पांच दिवसीय मेले का धूमधाम से आयोजन

मधेपुरा के चौसा प्रखंड में आगामी दुर्गा पूजा मेला को लेकर मेला समिति ने दुर्गा मंदिर परिसर में बैठक का आयोजन किया जिसमें कई महत्वपूर्ण बिंदुओं पर चर्चा हुई.


बताया जाता है कि आगामी दुर्गा पूजा के मेला को लेकर मेला समिति के द्वारा बैठक का आयोजन किया गया. बैठक की अध्यक्षता मेला समिति के अध्यक्ष सूर्य कुमार पटवे के द्वारा किया गया जिसमें कई महत्वपूर्ण बिंदुओं पर चर्चाएं की गई. साथ ही साथ समिति के द्वारा दुर्गा मंदिर को भव्य मंदिर बनाने का प्रस्ताव भी रखा गया. मालूम हो कि चौसा में दुर्गा पूजा के अवसर पर पांच दिवसीय मेले का बड़े ही धूमधाम से आयोजन किया जाता है. 

बैठक में मेला समिति के कोषाध्यक्ष अनिल कुमार मुनका, सचिव पुरुषोत्तम अग्रवाल, चौसा प्रखंड के भूतपूर्व 20 सूत्री अध्यक्ष डॉ. अंबिका प्रसाद गुप्ता, चंदेश्वरी प्रसाद साह, सेवानिवृत डीएसपी बी.के. पासवान, कैलाश पासवान, संतोष पासवान, भूपेंद्र पासवान, चौसा पश्चिमी के मुखिया प्रतिनिधि सचिन कुमार पटवे, चौसा पश्चिमी के उपसरपंच राज कुमार प्रिन्स, राजेश पासवान, चौसा पश्चिमी के उप मुखिया अमित कुमार ठाकुर, चक्रधर मेहता, शंभू कुमार मोदी, राज किशोर पासवान तथा क्षेत्र के दर्जनों लोग शामिल थे.
चौसा में दुर्गा पूजा के अवसर पर होगा पांच दिवसीय मेले का धूमधाम से आयोजन चौसा में दुर्गा पूजा के अवसर पर होगा पांच दिवसीय मेले का धूमधाम से आयोजन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 01, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.