घर के इनवर्टर में प्लग लगाने के क्रम में करंट लगने से एक व्यक्ति की मौत

मधेपुरा जिले के गम्हरिया प्रखंड मुख्यालय के भागवत चौक स्थित वार्ड संख्या एक निवासी किराना व्यवसाय अरुण कुमार दास की मौत बिजली करेंट से हो गई.


मिली जानकारी के अनुसार मृतक अरुण कुमार दास अपने घर में इनवर्टर में प्लग लगा रहे थे, जिससे उनकी एक उंगली प्लग में सट गई, जिससे उनको करंट लग गया और घर में ही गिर गए. परिजनों के द्वारा उन्हें आनन-फानन में गम्हरिया प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां डॉक्टर के द्वारा प्राथमिक उपचार किया गया और डॉक्टर डीएन चौधरी के द्वारा उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. 

मौत की खबर आग की तरह पूरे प्रखंड क्षेत्र में फैल गया और लोगों में हाहाकार मच गया.  मृतक की पत्नी पति की मौत की खबर मिलने के बाद अचेत हो गई, जिसके बाद डॉक्टरों के द्वारा उन्हें इंजेक्शन देकर सुलाया गया. मृतक की मां यह कर कर बार-बार रो रही थी कि भगवान मां के रहते हुए पुत्र की मौत हो जाए इससे अच्छा है कि भगवान हमें मौत दे दे और मेरे बेटे को जिंदगी दे दे. मृतक अपने पीछे 2 पुत्र और एक पुत्री को छोड़ गए हैं.  

घर में एक ही कमाऊ पुत्र अरुण था जिससे परिवार का भरण पोषण चल रहा था. मौत की खबर सुनते ही प्रखंड प्रमुख शशि कुमार, जदयू के जिला महासचिव प्रभु नारायण मेहता मुखिया किरण देवी, पूर्व मुखिया मनोज कुमार उर्फ मुरली भगत, मुखिया पति राजकिशोर यादव, लल्लन ठाकुर, मदन राय आदि मृतक के घर पहुंचकर परिजनों को सांत्वना देने में शामिल थे.
घर के इनवर्टर में प्लग लगाने के क्रम में करंट लगने से एक व्यक्ति की मौत घर के इनवर्टर में प्लग लगाने के क्रम में करंट लगने से एक व्यक्ति की मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 02, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.