‘सुर की यात्रा’ संगीत प्रतियोगिता में मधेपुरा की शिवाली आपके वोट से बन सकती है विनर

बिहार के कटिहार में चल रहे ‘सुर की यात्रा’ संगीत प्रतियोगिता में मधेपुरा की शिवाली का बेहतरीन प्रदर्शन शिवाली को प्रतियोगिता दूसरे राउंड में खासी लोकप्रियता दिला रहा है. ऐसे में यदि शिवाली को आपके वोट मिल जाएँ तो वह विनर बन सकती है.


दरअसल गत महीने से कटिहार के प्रतिभा पब्लिक स्कूल के द्वारा प्रायोजित ‘सुर की यात्रा’ संगीत प्रतियोगिता में किलकारी प्री स्कूल के यूट्यूब चैनल पर प्रतिभागियों के गाये गीत को मिले लाइक्स को वोटिंग मानकर इस प्रतियोगिता का आधार बनाया गया है. सैंकड़ों प्रतिभागियों के बीच कराये गए कॉम्पिटिशन में दूसरे राउंड के लिए कुल 28 प्रतिभागियों को चुना गया है जिसमें प्रथम राउंड में उम्दा प्रदर्शन कर मधेपुरा की शिवाली ने दूसरे राउंड में अपना स्थान बनाया और अब तक बेहद लोकप्रिय हो चुकी है. यूट्यूब चैनल पर ‘किसमें कितना है दम’ नाम से बनाए गए चैनल पर प्रतिभागी नं. 9 शिवाली के गाये गाने (https://www.youtube.com/watch?reload=9&v=SWiByi4lu-E&feature=youtu.be ) को अब तक अधिकाँश प्रतिभागियों से अधिक लाइक्स मिले हैं और यहाँ कल यानी 25 अगस्त की शाम चार बजे तक मिले लाइक और व्यू तथा जजों के द्वारा दिए गए प्वाइंट्स के आधार पर ही विजेताओं का चयन होगा. 27 अगस्त को प्रतियोगिता का रिजल्ट प्रकाशित होगा और आगामी 23 सितम्बर को एक भव्य कार्यक्रम में विजेताओं को पुरस्कृत किया जाएगा.

हम आपको बताते चलें कि मधेपुरा की महज 14 साल उम्र की उभरती गायिका शिवाली बेहद प्रतिभावान है और कई कार्यक्रमों में श्रोताओं को अपनी गायकी से मंत्रमुग्ध कर चुकी हैं. कुछ महीने पहले मधेपुरा टाइम्स स्टूडियो में भी शिवाली ने अपने गीतों का प्रदर्शन किया था. (इस लिंक पर पढ़ें: https://www.madhepuratimes.com/2019/03/shivali-upcoming-singer.html)
और अब इस अंतिम घड़ी में यदि मधेपुरा टाइम्स के पाठक चाहें तो मधेपुरा और कोसी इस बेटी को इस प्रतियोगिता का विनर बनाकर उसका मनोबल बढ़ा सकते हैं. वोट करने के लिए शिवाली के गाये गाने के इस लिंक पर जाएँ और गाना सुनकर वीडियो के नीचे लाइक बटन को प्रेस करें. लिंक यहाँ है: (https://www.youtube.com/watch?reload=9&v=SWiByi4lu-E&feature=youtu.be
(वि. सं.)
‘सुर की यात्रा’ संगीत प्रतियोगिता में मधेपुरा की शिवाली आपके वोट से बन सकती है विनर ‘सुर की यात्रा’ संगीत प्रतियोगिता में मधेपुरा की शिवाली आपके वोट से बन सकती है विनर Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 24, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.