एन एच 106 और एन एच 107 के लिए अनवरत रहेगा आन्दोलन: 27 अगस्त को किया जाएगा पूरे कोसी को जाम

एन एच 106 और एन एच 107 के लिए चलाये गए जन आंदोलन में आज आगे की रणनीति मधेपुरा में तय की गई.  रणनीति तय करने के लिए शनिवार को जीवन सदन में एक आम बैठक का आयोजन किया गया जिसमें कई संस्थाओं, संगठनों के अधिकारी तथा बड़ी संख्या में आम लोग भी शामिल हुए.


बैठक में सभी लोगों ने एनएच के मरम्मत के लिए तीव्र आंदोलन चलाये जाने कि आवश्यकता पर बल दिया. बैठक में आईएमए, बीएनएमयू शिक्षक संघ, प्राइवेट स्कूल एसोसिएसन, लायंस क्लब, जिला केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट एसोसिएसन के प्रतिनिधि जहाँ शामिल हुए वहीं मुरलीगंज के चेम्बर ऑफ कॉमर्स, हेल्प लाइन, उद्भव एक प्रयास एवं मारवाड़ी युवा मंच के प्रतिनिधि उपस्थित होकर अपना लिखित समर्थन भी दिया.

 आज की बैठक में सर्वसम्मति से तय किया गया कि आगामी 27 अगस्त को पूरे कोसी को जाम किया जाएगा. इससे पहले 20 अगस्त को जिला प्राइवेट स्कूल एसोसिएसन द्वारा जिला मुख्यालय में जनाक्रोश मार्च, 21 अगस्त को मुरलीगंज में जनाक्रोश मार्च, 22 को सिंहेश्वर, ग्वालपाड़ा, 23 को गम्हरिया में भी जनाक्रोश मार्च निकाला जाएगा. जनाक्रोश मार्च के बाद राज्यपाल के नाम का ज्ञापन डीएम एवं बीडीओ को सौंपा जाएगा.

एन एच 106 और एन एच 107 के लिए अनवरत रहेगा आन्दोलन: 27 अगस्त को किया जाएगा पूरे कोसी को जाम एन एच 106 और एन एच 107 के लिए अनवरत रहेगा आन्दोलन: 27 अगस्त को किया जाएगा पूरे कोसी को जाम Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 17, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.