लड़की भगाने के मामले में आरोपी के घर को किया बुरी तरह क्षतिग्रस्त

मधेपुरा जिले के शंकरपुर थाना क्षेत्र के मौरा झरकाहा पंचायत के वार्ड नं 13 निवासी मुशीं शर्मा के घर को कुछ स्थानीय लोगों ने घर को शनिवार को दिन के करीब दस बजे घर को  तोड़-फोड़कर क्षति ग्रस्त कर दिया। 

मालूम हो कि मौरा झरकाहा पंचायत के वार्ड 12 के वार्ड सदस्य नंदलाल यादव ने 16 अगस्त को शंकरपुर थाना में आवेदन देकर बताया था कि उनकी नाबालिग पोती को गांव के ही मुशीं शर्मा के पुत्र रंजीत शर्मा 17 वर्ष ने बहला फुसलाकर अपहरण कर लिया। इस बात को लेकर गाँव में पंचायत भी किया। पंचायत में उसे  एक दिन की मोहलत दिया कि लड़की को सकुशल वापस कर दे। दो दिन बीत जाने के बाद भी लड़की वापस नहीं किया गया। इसी बात के आक्रोश में शनिवार को सुबह में नंदलाल यादव ने करीब पचास साठ हथियार से लैस अज्ञात लोगों के साथ गया और मुशीं शर्मा के घर को घेर लिया और घर में रखे अनाज पानी को छत विछत कर दिया, चापाकल,  नाद,  बिजली पंखा,  चौकी,  कुसीं  फर्नीचर, गैस सिलेंडर आदि को पूरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया। 
 विरोध करने वाले पडोसी के घर को भी क्षति पहुचाया। इस बाबत मुंशी शर्मा के पिता सुखदेव शर्मा ने बताया कि जाते जाते वे लोग तीन मवेशी एवं बकरी भी लेकर चला गए । घटना की सूचना तत्काल एसपी मधेपुरा को दिया। सूचना पाते ही श्रीनगर थाना,  भतनी ओपी, कुमारखंड  थाना,  सिहेश्वर थाना,  एवं शंकरपुर थाना पुलिस ने डीएसपी मधेपुरा के नेतृत्व में पहुचकर घटना स्थल का जायजा लिया।  मौके से आठ व्यक्ति को गिरफ्तार किया। 

इस बावत डीएसपी वसी अहमद ने बताया कि पीड़ित के आवेदन पर तोडफ़ोड़ एवं मुंशी शर्मा के अपहरण को लेकर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। वही आठ आदमी को पूछताछ के लिए गिरफ्तार किया गया है। सही तथ्य सामने आने पर निर्दोष को छोड़ दिया जाऐगा एवं दोषी के ऊपर सख्त कार्यवाही किया जाएगा। इधर सूत्रों से पता चला है कि लड़की को पूणियॉ जिले के मरंगा थाना से बरामद कर लिया गया है।
लड़की भगाने के मामले में आरोपी के घर को किया बुरी तरह क्षतिग्रस्त लड़की भगाने के मामले में आरोपी के घर को किया बुरी तरह क्षतिग्रस्त Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 17, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.