मधेपुरा में अपहृत युवक की कर दी गई हत्या, मिली सर कटी लाश

मधेपुरा जिले के उदाकिशुनगंज थाना क्षेत्र के गोपालपुर पंचायत के दुर्गा बासा गांव के अपहृत आशीष कुमार (23) की गला रेतकर हत्या कर दी गई है। युवक के शरीर से सर को अलग कर दिया गया है। 

धर से युवक के पिता सोनेलाल राय ने पहचान की। वहीं सर की तलाश में पुलिस जुटी हुई है। युवक का शव बुधवार को क्षेत्र के भवानंदपुरा नहर के पश्चिम जमुनिया बहियार मिला । युवक का शव मिलने की खबर मिलते ही क्षेत्र के लोगों में सनसनी फ़ैल गई। शव को देखने बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई। वहां परिजन और गांव वाले भी पहुंचे। घटना से परिजनों में कोहराम मच गया। 

वहीं वारदात के बाद गांव वालों में आक्रोश व्याप्त है। गांव वालों में बदले की आग धधक रही है। गांव के लोगों ने बैठक कर आगे की रणनीति पर चर्चा की। लोगों को पुलिस की कार्यशैली से भाड़ी नराजगी है। यधपि आरोपित परिजन घर छोड़कर फरार बताए जा रहे है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है। वारदात के बाद एतयातन बड़ी संख्या में पुलिस को बुला लिया गया। उदाकिशुनगंज के एसडीपीओ सीपी यादव खुद घटना स्थल पर पहुंचे। वहीं राज्य सरकार के लघु सिंचाई एवं विधि नरेंद्र नारायण यादव पहुंचे। उन्होंने घटना की निंदा की। कहा कि अपराधी किसी भी सूरत में बच नहीं पाएंगे। मंत्री ने पुलिस के आलाधिकारी से बात की। 

गौरतलब हो कि गांव के  सोनेलाल राय के पुत्र आशीष का अपहरण मधेपुरा से 12 अगस्त को किया गया। अपहरण का आरोप युवक के दोस्त उदाकिशुनगंज के चकफजूला गांव के जनार्दन यादव के पुत्र पांडव यादव पर लगा है। 
इस बारे में अपहृत युवक के मामा सिंहेश्वर थाना क्षेत्र के गौरीपुर वार्ड संख्या एक के बैजनाथ महतो ने मधेपुरा सदर थाना में लिखित शिकायत दर्ज कराया है। जिसमें बताया गया है कि युवक मधेपुरा के एक निजी शिक्षण संस्थान में केयर टेकर का काम करता था। स्कूल से ही युवक को उसके दोस्त बुला ले गए। इस दौरान घटना के तीन दिन बाद ही खगड़िया के चौथम थाना क्षेत्र से लवारिस अवस्था में युवक का बाईक बरामद हुआ। घटना के बाद से ही परिजन अनहोनी की आशंका से सहमे हुए थे। परिजनों की मानें तो पांडव ने बहन के गायब करने के शक में युवक का अपहरण किया । बताया जाता है कि आरोपित युवक की बहन नौ अगस्त को गायब हुई। हलांकि लड़की के गायब होने की शिकायत पुलिस में नहीं किया गया है।परिजनों का कहना है कि युवक का पांडव के बहन को गायब करने से कोई वास्ता नहीं रहा ।परिजन के मुताबिक पांडव और आशीष अच्छे दोस्त थे। यधपि दोस्तों ने घटना को अंजाम दिया। इस घटना के बाद परिजन जहां मर्माहत है। 

वहीं पूरे गांव वालों में घटना से आक्रोश व्यप्त है। बताया जा रहा है कि घटना के बाद से परिजन पुलिस से युवक की बरामदगी का गुहार लगा रहे थे। परिजन हर पल अनहोनी की आशंका जता रहे थे। यधपि पुलिस ने गंभीरता नहीं दिखाया। इस बीच परिजन और गांव वाले भी युवक का पता लगाने में जुटे रहे। बुधवार को युवकों की टोली अलग अलग क्षेत्रों में तलाश में जुटी हुई थी। युवको के एक टीम को जमुनिया बहियार के धार में शव का अंदेशा हुआ। वजह की वहां पहुंचने पर बदबूं आ रहा था। गौर से देखने पर पानी के उपर युवक का पेड़ दिखाई दिया। उसके बाद गांव वालों को खबर दी गई। जहां लोगों के मदद से शव को बाहर निकाला गया। पिता ने शव की पहचान की।

मौके उदाकिशुनगंज के प्रभारी थानाध्यक्ष रविकांत कुमार सहित, आलमनगर, चौसा, पुरैनी, बिहारीगंज, ग्वालपाड़ा थाना की पुलिस मौजूद रहे। घटना मर्माहत पूर्ण है। एसडीपीओ उदाकिशुनगंज  सीपी यादव ने कहा कि घटना में शामिल अपराधी किसी भी सूरत में बख्शे नहीं जाएंगे, आरोपितों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।
(रिपोर्ट: कुमारी मंजू)
मधेपुरा में अपहृत युवक की कर दी गई हत्या, मिली सर कटी लाश मधेपुरा में अपहृत युवक की कर दी गई हत्या, मिली सर कटी लाश Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 21, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.