कार्यपालक सहायक के प्रतीक्षा सूची के अंतर्गत पैनल रद्द होने से अभ्यार्थियों में भारी असंतोष

बिहार प्रशासनिक सुधार मिशन सोसाइटी पटना के द्वारा प्रकाशित विज्ञापन के आलोक में कार्यपालक सहायक के नियोजन हेतु 491 उत्तीर्ण छात्रों का पैनल रद्द होने की सूचना मिलने से मधेपुरा के सम्बंधित अभ्यर्थियों में भारी असंतोष है.


जिलाधिकारी के पास ज्ञापन सौंपने पहुंचे इन अभार्थियों ने बताया कि विज्ञापन के आलोक में कार्यपालक सहायक के नियोजन हेतु 491 उत्तीर्ण छात्रों का पैनल का निर्माण किया गया तथा उसी पैनल से 164 अभ्यार्थियों का पूर्व में नियोजन किया गया. लेकिन कुछ अभ्यर्थियों ने कुछ कारणवश जॉइनिंग नहीं किया और सूत्रों से पता चला है कि कुछ 53 रिक्तियां विभाग को आई हुई है । रिक्तिया आने के बावजूद भी नियोजन प्रतीक्षा सूची से नहीं किया जा रहा है. कहा कि छात्र 5 महीने से समाहरणालय कार्यालय तथा स्थापना कार्यालय में चक्कर लगा लगा कर परेशान हैं कोई पदाधिकारी सुध बुध नहीं ले रहे है जिससे छात्रों में निराशा की भावना पनप रही है.

उन्होंने बताया कि प्रतीक्षा सूची अभ्यर्थियों द्वारा जिला पदाधिकारी को ज्ञापन  सौंपा गया जिसके जवाब में स्पष्ट रूप से बताया गया कि प्रतीक्षा सूची पैनल रद्द हो गया है, जिससे  छात्रों में भारी आक्रोश देखा जा रहा है.
उन्होंने सभी प्रतीक्षा सूची छात्रों को 04 अगस्त को कला भवन में बैठक के लिए बुलाया है जिसमें आगे की रणनीति पर चर्चा होगी.
(नि. सं.)
कार्यपालक सहायक के प्रतीक्षा सूची के अंतर्गत पैनल रद्द होने से अभ्यार्थियों में भारी असंतोष कार्यपालक सहायक के प्रतीक्षा सूची के अंतर्गत पैनल रद्द होने से अभ्यार्थियों में भारी असंतोष Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 02, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.