मधेपुरा में हाई प्रोफाइल राजद नेता पर दुष्कर्म का आरोप, मामला दर्ज

मधेपुरा में हाई प्रोफाइल राजद नेता सह पैक्स अध्यक्ष अजय यादव पर नशे में धुत होकर महिला के साथ दुष्कर्म के प्रयास का आरोप लगा है. 

पीड़ित महिला ने थाना में लिखित आवेदन देकर थानेदार से न्याय की गुहार लगाई तो जिले के वरीय पुलिस अधिकारी के निर्देश पर राजद नेता सह पैक्स अध्यक्ष अजय यादव पर हुआ स्थानीय थाना में मामला दर्ज. 

दरअसल सिंहेश्वर थाना क्षेत्र के गौरीपुर गाँव का है ये सनसनीखेज मामला. घटना की जांच में जुटी पुलिस वरीय अधिकारी के सख्त निर्देश पर आरोपी अजय यादव की गिरफ्तारी को लेकर कर रही है तलाश, और जगह-जगह की जा रही है सघन छापेमारी . 
बता दें कि मधेपुरा जिले के सिहेश्वर थाना क्षेत्र अंतर्गत गौरीपुर गाँव का है मामला, जहाँ आरोप के मुराबिक राजद के हाई प्रोफाइल सहकारिता प्रकोष्ट के जिलाध्यक्ष सह गौरीपुर पंचायत के पैक्स अध्यक्ष अजय यादव ने नशे में धुत होकर महिला को अपने चार पहिये वाहन पर उठाकर पैक्स गोदाम पर ले जाकर पहले तो किया जमकर मारपीट और बाद में गंदे कार्य करने का किया प्रयास. 

ये हम नहीं कह रहे हैं पीड़ित महिला खुद थाना परिसर में बयां कर रही है. वहीं पीड़ित महिला की मानें तो वो देर शाम मछली खरीदने बाजार जा रही थी, लेकिन सिंहेश्वर महावीर चौक के पास से अजय यादव अपने चार पहिया वाहन पर उसे जबरन उठा कर अपने पैक्स गौदाम पर ले गए जहाँ उसके साथ पहले नशे की हालत में मारपीट की और गंदा काम करने का प्रयास भी किया. पीड़ित महिला ने मधेपुरा टाइम्स को बताया कि जब उसके साथ वो मारपीट कर रहा था वह नशे में था और वो उसके पेट में जब लात मारी तो वो उल्टी करने चला गया. इसी दौरान पीड़ित महिला किसी तरह पैक्स गोदाम के कमरे से निकली बगल के भूसा घर में छुप गयी. बताया गया कि इस दौरान कई बाइक वाले गुर्गे उसे ढूंढने लगे लेकिन पीड़ित महिला अहले सुबह तक वही छिपी रही. 

सुबह जब वो किसी तरह गावं पहुंची तो लोगों ने पहले इसका सिंहेश्वर पीएचसी में इलाज कराया फिर थाने में लिखित शिकायत दर्ज करवाया. इस मामले को लेकर मधेपुरा एसडीपीओ वशी अहमद ने बताया कि महिला के साथ मारपीट व दुष्कर्म के प्रयास करने का मामला संज्ञान में आया है. महिला के साथ आरोपी मारपीट कर दुष्कर्म करने का प्रयास भी किया, लेकिन किसी तरह महिला बाल-बाल बची. हालाँकि इस मामले में सिंहेश्वर थाना स्थित मामला दर्ज कर पुलिस आरोपी अजय यादव के गिरफ्तारी को लेकर सघन छापेमारी अभियान चला रही है जल्द आरोपी की गिरफ्तारी कर ली जाएगी.

बहरहाल पीड़ित महिला के आरोप के बाद हाई प्रोफाइल राजद नेता अजय यादव शहर छोरकर फरार चल रहे हैं. हालाँकि इस मामले को लेकर जब मधेपुरा टाइम्स ने जिले के राजद जिला अध्यक्ष देव किशोर यादव से सवाल खड़ा किया तो जिलाध्यक्ष देवकिशोर यादव फिलहाल कैमरे पर कुछ भी बोलने से परहेज करते हुए कहा कि ग्रामीण राजनीति के तहत हमारे पार्टी के नेता को बेवजह फंसाया जा रहा है. उन्होंने महिला के इन आरोप को सिरे से खारिज करते हुए कहा कि आपसी ग्रामीण द्वेष को लेकर राजद नेता को फँसाने का मात्र एक प्रयास है, जबकि ऐसा कुछ नहीं है.

अब देखना दिलचस्प होगा आखिर जिले के हाई प्रोफाइल राजद नेता पर लगे गंभीर आरोप के बाद पुलिस कब तक गिरफ्तार करने में अपनी सफलता हासिल कर पाती है और कब तक पीड़ित महिला को न्याय मिल पाएगा यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा. फिलहाल राजद नेता अजय यादव की तलाश पुलिस बेसब्री से कर रही है.
मधेपुरा में हाई प्रोफाइल राजद नेता पर दुष्कर्म का आरोप, मामला दर्ज मधेपुरा में हाई प्रोफाइल राजद नेता पर दुष्कर्म का आरोप, मामला दर्ज Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 02, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.