सड़क के किनारे गड्ढे में ट्रैक्टर पलटने से चालक व एक अन्य की मौत

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत खाडी नाढी पंचायत से पास्तपार बाजार की ओर जा रही एक ट्रैक्टर के पलट जाने से दो व्यक्ति की मौत हो गई.


मिली जानकारी के अनुसार ट्रेलर समेत ट्रैक्टर के बेलदारी बस्ती से पहले छोटे से पुल के नजदीक सड़क निर्माण के लिए सड़क के किनारे बनाए गए बड़े गड्ढे में पलटने से उस पर सवार चालक और एक और व्यक्ति की मौत हो गई. चालक का नाम बंधु कुमार, 20 वर्ष, पिता ओमप्रकाश यादव की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. दूसरे युवक का नाम रंजू ऋषिदेव है, जो पस्तपार का रहने वाला बताया जा रहा है उसकी भी मौत घटनास्थल पर ही हो गई.

मौके पर ग्रामीणों ने बताया कि सड़क निर्माण करने वाली एजेंसी द्वारा बाहर से मिट्टी नहीं लाई जाती है और सड़क के किनारे दोनों और बड़े-बड़े गड्ढे खोद दिए जाते हैं. जिससे चाहे बारिश के पानी में हो चाहे रात के अंधेरे में, दुर्घटनाएं घटती रहती है. ये निर्माण एजेंसी की सबसे बड़ी लापरवाही है.

मामले में मुरलीगंज थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार ने बताया कि घटना के विषय में जानकारी हुई है और पदाधिकारियों को घटनास्थल की ओर भेजा गया है.

सड़क के किनारे गड्ढे में ट्रैक्टर पलटने से चालक व एक अन्य की मौत सड़क के किनारे गड्ढे में ट्रैक्टर पलटने से चालक व एक अन्य की मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 17, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.