बैंक से रूपये निकाल कर लौट रहे शिक्षक को मारी गोली

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज स्टेट हाईवे 91 पर शाम के 4:00 बजे मुरलीगंज बैंक से पैसे का उठाव कर लौट रहे शिक्षक जय कुमार दास को अपराधियों ने गोली मारकर घायल कर दिया.


मिली जानकारी के अनुसार शिक्षक जय कुमार दास, पिता योगेंद्र दास, घर रजनी वार्ड नंबर 17 जो प्राथमिक विद्यालय रजनी ड्योढ़ी में सहायक शिक्षक के पद पर कार्यरत थे, आज बैंक से पैसे उठाव करने के बाद वह घर लौट रहे थे कि इंडियन ऑइल आराजी बताइए कि उनका पंप क्यों बंद है उससे आगे पुराने ईट भट्ठे के सामने अपराधियों ने गोली मार दी. गोली शिक्षक के बाएं हाथ में लगी और वह अपने काले रंग की मोटरसाइकिल स्प्लेंडर प्लस से गिर गए । राहगीरों ने इस आशय की सूचना मुरलीगंज को थाने को दी. मौके पर पहुंचकर मुरलीगंज थाना अध्यक्ष ने उसे प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मुरलीगंज लाया गया जहां मौके पर मौजूद डॉक्टर लाल बहादुर ने प्राथमिक उपचार करने के बाद सदर अस्पताल मधेपुरा के लिए रेफर कर दिया.

मामले में डॉ लाल बहादुर ने बताया कि कलाई से ऊपर गोली मारी गई थी गोली आर-पार निकल गई स्थिति नाजुक थी इसलिए बेहतर उपचार के लिए भेज दिया गया.

मामले में मुरलीगंज थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर प्रशांत कुमार ने बताया कि सूचना मिलते ही हम लोग घटनास्थल से शिक्षक को लेकर प्राथमिक उपचार के लिए भेज दिया है. फर्द बयान के बाद कार्रवाई की जाएगी, अभी वह बेहोश थे लेकिन मामले में छानबीन एवं तलाश जारी है.
बैंक से रूपये निकाल कर लौट रहे शिक्षक को मारी गोली  बैंक से रूपये निकाल कर लौट रहे शिक्षक को मारी गोली Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 17, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.