संदेहास्पद स्थिति में 25 वर्षीया महिला की मौत: मृतका के पिता ने लगाया पति और मां पर हत्या का आरोप

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत कोल्हायपट्टी के वार्ड नंबर दो निवासी पंकज यादव पिता स्वर्गीय सिकंदर यादव की पत्नी रानी देवी आज सवेरे मृत अवस्था में पाई गई। 


ग्रामीणों द्वारा रीना देवी के पिता रविंदर यादव पिता बनमनखी वार्ड नंबर 11 हनुमान नगर थाना बनमनखी जिला पूर्णिया को बेटी के बारे में सूचना भेजी गई ।
रानी के पिता रविंदर यादव ने पहुंचकर पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि उनकी बेटी रानी की शादी 10 फरवरी 2009 को पंकज यादव, पिता स्वर्गीय सिकंदर यादव के साथ हुई थी. रानी के पति पंकज यादव शादी के कुछ दिन बाद बराबर झगड़े करते थे, 

जिसको लेकर रानी देवी ने अपने पति के खिलाफ प्रताड़ना का मुकदमा मधेपुरा कोर्ट में भी किया था. मधेपुरा व्यवहार न्यायालय में परिवाद संख्या 599/17 चल ही रहा था जिसमें दहेज उत्पीड़न एवं मारपीट को लेकर मुकदमा दर्ज करवाया गया था । इसी बीच सुलहनामे समझौते के उपरांत मेरी बेटी कुछ दिन पहले ही ससुराल आकर रहना शुरू की थी। पिछले दिनों 9 जून को ही रानी देवी अपने कोल्हायपट्टी अपने ससुराल आई थी. रानी की माता बार-बार सब के पास विलाप करते हुए कहती थी के पंकज ने उसे मारा है. मौके पर पहुंची पुलिस पदाधिकारी त्रिलोकीनाथ रानी देवी के पिता से आवेदन लेने के उपरांत सबका पंचनामा के उपरांत पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया.

मौके पर मौजूद पुलिस पदाधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि मृतका के पिता द्वारा पति एवं सास हत्या का आरोप लगाया गया है, अनुसंधान के बाद ही खुलासा हो पाएगा कि आखिर यह हत्या थी या आत्महत्या?
संदेहास्पद स्थिति में 25 वर्षीया महिला की मौत: मृतका के पिता ने लगाया पति और मां पर हत्या का आरोप संदेहास्पद स्थिति में 25 वर्षीया महिला की मौत: मृतका के पिता ने लगाया पति और मां पर हत्या का आरोप Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 10, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.