ऑटो और मोटरसायकिल की भिडंत में एक की मौत

मधेपुरा जिले के आलमनगर थाना क्षेत्र के आलमनगर मधेपुरा मुख्य सड़क पर कड़ामा जाने के दौरान थाना क्षेत्र के  नरथुआ चौक एवं  भागीपुर गांव के बीच मोटर साइकिल और ऑटो के आमने सामने की जोरदार भिड़ंत में एक की मौत हो गई.


दुर्घटना में मोटरसाइकिल सवार आलमनगर उत्तरी पंचायत के गढी़ टोला निवासी उगन सिंह पिता लाल बहादुर सिंह एवं रजनीश सिंह पिता शैलेंद्र सिंह गंभीर रूप से जख्मी हो गए, जिसे स्थानीय लोगों के द्वारा आलमनगर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया. जहां दोनों युवक के स्थिति देखते हुए बेहतर इलाज के लिए डॉक्टर के द्वारा बाहर रेफर कर दिया गया. बेहतर इलाज के लिए सहरसा जाने के दौरान खुरहान गांव एवं जीरो माइल के बीच खुरहान नहर पर पहुंचते-पहुंचते गंभीर रूप से घायल युवक उगन सिंह पिता लाल बहादुर सिंह की मौत हो  गई। मौत की खबर पूरे गांव में आग की तरह फैल गई वही घटना को लेकर पूरे गांव में मातम छा गया. 

सूचना मिलते ही स्थानीय राजनीतिक सामाजिक कार्यकर्ता मृतक के परिजन को ढाढंस बंधाने आवास पर भारी संख्या में पहुंचने लगे, वहीं दूसरी और गंभीर रूप से घायल रजनीश सिंह का इलाज किया जा रहा है।
(रिपोर्ट: प्रेरणा किरण)
ऑटो और मोटरसायकिल की भिडंत में एक की मौत ऑटो और मोटरसायकिल की भिडंत में एक की मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 10, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.