कोशी में एम्स की मांग को लेकर अनशन पर बैठे गौतम कृष्ण की गिरफ्तारी के विरोध में मधेपुरा में कैंडल मार्च

कोशी में एम्स निर्माण की मांग को लेकर सहरसा में सात दिवसीय अनशन स्थल से पूर्व बीडीओ डॉ गौतम कृष्ण की गिरफ्तारी के विरोध एवं गौतम कृष्ण को जल्द रिहा करने के लिए कॉलेज चौक से सुभाष चौक मधेपुरा तक कैंडल मार्च निकाला गया.


कैंडल मार्च निकाल कर शामिल युवाओं ने बिहार सरकार एवं प्रशासन से जल्द गौतम कृष्ण की रिहाई की मांग की. साथ ही पीपुल्स पावर के रुपेश यादव ने अनशन स्थल से गौतम की गिरफ्तारी के लोकतंत्र की हत्या और एम्स की मांग को दबाने की साजिश बताया. कहा कि बिहार सरकार से अपराध नियंत्रण तो होता नहीं. प्रशासन सिर्फ गांधीवादी तरीके से मांग करने वाले को परेशान करती है और मुद्दे को दबाने की झूठी साजिश रचती है.

युवाओं ने सहरसा प्रशासन के कुकृत्य को असंवैधानिक बताया. इस कैंडल मार्च में आशीष, गोविंद, शिवजी, नीतीश, शंकर, दिलखुश, रमेश, अमित, सूरज पूजा कुमारी, अनुप्रिया, स्वाति रानी सहित दर्जनों युवाओं ने भाग लिया. (नि.सं.)
कोशी में एम्स की मांग को लेकर अनशन पर बैठे गौतम कृष्ण की गिरफ्तारी के विरोध में मधेपुरा में कैंडल मार्च कोशी में एम्स की मांग को लेकर अनशन पर बैठे गौतम कृष्ण की गिरफ्तारी के विरोध में मधेपुरा में कैंडल मार्च Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 07, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.