पूर्व रजिस्ट्रार के घर चोरी का हुआ खुलासा: दो गिरफ्तार, सामान बरामद

मधेपुरा सदर थाना क्षेत्र के जिला मुख्यालय में गत 02 जनवरी को हुई पूर्व रजिस्ट्रार के घर चोरी का खुलासा मधेपुरा पुलिस ने पांच दिनों के अन्दर कर लिया.  


गुप्त सूचना के आधार पर कमांडो टीम ने विपिन के नेतृत्व में कामरान उर्फ़ आशिफ और केशव कुमार नाम के दो व्यक्ति को गिरफ्तार कर चोरी गए सामान की भी बरामदगी कर ली. गिरफ्तार कामरान मधेपुरा के पुरानी बाजार के लहेरी टोला का है जबकि केशव श्रीपुर चकला का निवासी है सिंहेश्वर में मामा की दूकान सरस्वती मोबाइल रिपेयरिंग सेंटर में काम करता है.

गिरफ्तार शख्स के पास से चोरी की एलसीडी टीवी और एक मोबाइल जब्त कर लिया गया है. दरसअल जिला मुख्यालय के क्लब रोड स्थित बीएन मंडल विश्वविद्यालय के पूर्व कुलसचिव वीरेंद्र प्रसाद मंडल के घर 02 जनवरी को हुई थी चोरी. जानकारी यह भी मिली कि गिरफ्तार केशव ने कामरान को सामानों के एवज में एडवांस में ही रूपये दिए थे. उसका संपर्क अन्य चोरों से भी है और वह चोरी के सामान खरीदने का काम भी करता है. 

कम समय में चोरी की इस घटना का उद्भेदन मधेपुरा पुलिस और खासकर कमांडो की सफलता मानी जा रही है.

पूर्व रजिस्ट्रार के घर चोरी का हुआ खुलासा: दो गिरफ्तार, सामान बरामद पूर्व रजिस्ट्रार के घर चोरी का हुआ खुलासा: दो गिरफ्तार, सामान बरामद Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 07, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.