'डेढ़ घंटे में मधेपुरा से उदाकिशुनगंज वैतरणी की यात्रा करनी पड़ी, हाई कोर्ट ने संज्ञान ले लिया है': चीफ जस्टिस (देखें वीडियो)

सरकार, प्रशासन और जनप्रतिनिधि की नाकामी ने जहाँ मधेपुरा-उदाकिशुनगंज, सहरसा-पूर्णियां समेत कई सड़क पर चलने वालों को परेशानी में डाल रखा है वहीँ आज पटना हाई कोर्ट के चीफ जस्टिस ने भी मधेपुरा-उदाकिशुनगंज सड़क मार्ग पर टिप्पणी कर दी.


मधेपुरा न्यायमंडल के निरीक्षण के लिए मधेपुरा पहुंचे पटना उच्च न्यायालय के माननीय मुख्य न्यायाधीश श्री अमरेश्वर प्रताप साही ने आज सुबह सबसे पहले उदाकिशुनगंज अनुमंडलीय न्यायालय का निरीक्षण किया और उसके बाद मधेपुरा में एडीआर (विधिक सेवा सदन) के उद्घाटन के बाद मुख्य न्यायाधीश व्यवहार न्यायालय, मधेपुरा पहुंचे. व्यवहार न्यायालय में मुख्य न्यायाधीश ने इन्फ्रास्ट्रक्चर समेत कोर्ट के केसों के सम्बन्ध में जानकारी ली और न्यायालय का भी निरीक्षण किया. न्यायालय परिसर में उन्होंने वृक्षारोपण भी किया. इस दौरान मधेपुरा के जिलाधिकारी तथा पुलिस अधीक्षक भी मौजूद थे.

इस दौरान जिला अधिवक्ता संघ में अधिवक्ताओं को संबोधित करते हुए मुख्य न्यायाधीश ने कहा कि मधेपुरा से उदाकिशुनगंज की डेढ़ घंटे में जो मुझे वैतरणी की यात्रा करनी पड़ी है उसका संज्ञान पटना उच्च न्यायालय ने ले लिया है. उन्होंने उदाकिशुनगंज कोर्ट में एडीजे कोर्ट समेत छ: से आठ और कोर्ट तथा मधेपुरा में भी दस कोर्ट बढाने की बात कही. उन्होंने कहा कि न्यायालय विभिन्न कार्यों में गति आना तय है, इसमें आप लोगों का सहयोग चाहिए. 

मधेपुरा निरीक्षण के दौरान मौके पर मुख्य न्यायाधीश के साथ रजिस्ट्रार विजिलेंस श्री सुनील कुमार पवार मधेपुरा के जिला एवं सत्र न्यायाधीश श्री मनमोहन शरण लाल प्रथम अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश श्री अशोक कुमार गुप्ता मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी शिव चांद एसीजेएम श्री विनय प्रकाश तिवारी श्री राजीव कुमार श्री निशिकांत ठाकुर न्यायाधीश प्रभारी श्री तेज प्रताप सिंह एसडीजेएम श्री अनूप सिंह न्यायिक दंडाधिकारी श्री प्रमोद कुमार तथा मोहम्मद मंजूर आलम आदि भी मौजूद थे.
(सुनें इस वीडियो में, उन्होंने क्या कहा, यहाँ क्लिक करें)
'डेढ़ घंटे में मधेपुरा से उदाकिशुनगंज वैतरणी की यात्रा करनी पड़ी, हाई कोर्ट ने संज्ञान ले लिया है': चीफ जस्टिस (देखें वीडियो) 'डेढ़ घंटे में मधेपुरा से उदाकिशुनगंज वैतरणी की यात्रा करनी पड़ी, हाई कोर्ट ने संज्ञान ले लिया है': चीफ जस्टिस (देखें वीडियो) Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 29, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.