मधेपुरा में बैंक की सख्त कार्रवाई: कर्ज नहीं चुकाया तो घर को किया सील, होगी नीलामी

बैंक से कर्ज लेकर चुपचाप बैठ जाने वालों पर मधेपुरा में कब सहमत आ जायेगी कहना कठिन है. एक मामले में तो बैंक ने कड़ा रूख अख्तियार करते हुए एक कर्ज न चुकता करने वाले का घर ही सील कर लिया. अब बैंक इस घर को नीलाम करने की तैयारी में है.


मिली जानकारी के अनुसार भारतीय स्टेट बैंक मधेपुरा की सिटी शाखा ने जिला मुख्यालय के भिरखी वार्ड नं. 22 निवासी सीताराम यादव पर कड़ी कार्रवाई करते हुए उनकी संपत्ति को अपने कब्जे में ले लिया है. बैंक ने जिला प्रशासन की मदद से बैंक के कानून के तहत उनका मकान सील कर दिया है और अब इस मकान की नीलामी से सीताराम यादव से ऋण वसूली की जायेगी.

भिरखी में इस सख्त कार्रवाई में सिटी शाखा के शाखा प्रबंधक अविनाश कुमार, भारतीय स्टेट बैंक क्षेत्रीय व्यवसाय कार्यालय के मुख्य प्रबंधक संजय कुमार, अंचल अधिकारी मधेपुरा बीरेंद्र कुमार झा समेत पुलिस बल मौजूद थे.

उधर भारतीय स्टेट बैंक के क्षेत्रीय शाखा से जानकारी मिली कि जिले में इस तरह के अन्य ऋणी के खिलाफ भी इसी तरह के सख्त कदम उठाये जायेंगे. (नि. सं.)
मधेपुरा में बैंक की सख्त कार्रवाई: कर्ज नहीं चुकाया तो घर को किया सील, होगी नीलामी मधेपुरा में बैंक की सख्त कार्रवाई:  कर्ज नहीं चुकाया तो घर को किया सील, होगी नीलामी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 02, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.