नहीं थम रही मधेपुरा में चोरी की वारदात, चोरों ने दो लाख रूपये का टायर-ट्यूब उड़ाया

मधेपुरा जिला मुख्यालय के भिरखी वार्ड नं०- 26 में रविवार की रात अज्ञात चोरों ने एक गुमटी तोड़कर दो लाख रुपए का टायर-ट्यूब सहित अन्य समान ले गये. पीडि़त व्यवसायी ने घटना की जानकारी आवेदन देकर दिया है.


पिछले एक माह से शहर में हो रही चोरी से परेशन पुलिस के लिए चोरी को रोकना एक बड़ी चुनौती बन गयी है. फिलहाल सदर थाना पुलिस ने गुरुवार को एक महिला चोर गिरोह के करीब आधा दर्जन महिला चोर को गिरफ्तार किया और चोरी के लाखों के जेवरात बरामद किया था, जो पुलिस और आम जनता के लिए राहत की बात थी. लेकिन रविवार की रात एक बार फिर चोर ने चोरी की घटना को अंजाम देकर पुलिस की नींद उड़ा दी है.

पीडि़त व्यवसायी मुकेश कुमार भिरखी वार्ड नं०-26 सुखासन रोड में एक गुमटी में पहले वाहन में हवा भरने का व्यवसाय शुरू किया था और कुछ दिन पहले ही उसने हवा भरने वाले दुकान में विभिन्न गाड़ियों का टायर-ट्यूब सहित गाड़ी का अन्य पार्ट्स बेचना शुरू किया. रोजाना की तरह शनिवार को दूकान बंद कर घर चले गये. रविवार को दूकान खलने पहुंचे तो गुमटी टूटा था. जब गुमटी खोला तो देखा कि दुकान में रखा सारा टायर-ट्यूब सहित अन्य सामान गायब है.

पीडि़त दुकानदार मुकेश ने बताया कि अज्ञात चोरों ने बाइक का 40 पीस टायर, 10पीस ऑटो का टायर, 10 पीसीआर चक्का वाहन का ट्यूब साथ ही गाड़ी का रिंच, जैक आदि ले गया, जिसका मूल्य लगभग दो लाख है. उन्होने घटना का आवेदन सदर थाना में देकर चोर और चोरी का समान बरामद करने का गुहार लगाया है. वहीं थानाध्यक्ष मनोज कुमार महतो ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है.
नहीं थम रही मधेपुरा में चोरी की वारदात, चोरों ने दो लाख रूपये का टायर-ट्यूब उड़ाया नहीं थम रही मधेपुरा में चोरी की वारदात, चोरों ने दो लाख रूपये का टायर-ट्यूब उड़ाया  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 08, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.