दुर्गा पूजा को लेकर बढ़ायी चौकसी: बढाई गई बैंक और एटीएम की सुरक्षा

हिन्दूओं के अति महत्वपूर्ण त्यौहार दुर्गा पूजा के मद्देनजर एसपी ने बैंक और एटीएम की सुरक्षा बढ़ा दी है, पुलिस का मानना है कि त्यौहार के मौके पर खासकर बैंक आने-जाने वाले ग्राहकों पर बदमाशों की नजर रहती है. 


एसपी संजय कुमार ने जिले के सभी थानाध्यक्ष को दुर्गा पूजा के अवसर पर एलर्ट रहने का आदेश दिया है साथ ही सभी बैंक और एटीएम पर विशेष नजर रखने का भी आदेश दिया है.

मालूम हो कि इन दिनों जिला मुख्यालय सहित पूरे जिले भर में झपटमार गिरोह सक्रिय है. हाल ही में गिरोह के बदमाशों ने कई घटना को अंजाम दिया है. त्यौहार आते ही शहर सहित बैंक और एटीएम में ग्राहकों की भीड़ बढ़ गयी है. भीड़ बढ़ने के साथ ही बदमाश की भी सक्रियता बढ़ जाती है.

एसपी श्री कुमार ने एक बार फिर कमांडो विपिन के नेतृत्व में कमांडो दस्ता का टीम गठित किया है. कमांडो दस्ता ने आदेश मिलने के साथ ही पूजा के दो दिन पूर्व सोमवार से ही शहर मे विशेष चौकसी बढ़ा दी है, साथ ही शहर के कमोबेश सभी बैंक मे बैंक के भीतर और बाहर संदेहास्पद लोग और बदमाशों की तलाशी शुरू कर दिया है. साथ ही शहर के एटीएम की भी चौकसी वढ़ा दी है. कमांडो हेड विपिन ने आम लोगों को सावधान किया है कि अपरिचित लोगों से सचेत रहें.

उन्होंने बताया कि झपटमार बदमाश अक्सर बैंक में ग्राहक बन कर लोगों का रेकी करते हैं और फिर बैंक से निकलने पर मौका पा कर उन्हें निशाना बनाते हैं. उन्होंने आम लोगों से कहा कि बैंक में अगर कोई व्यक्ति संदिग्ध लगे तो तत्काल पुलिस को सूचना दें. उन्होंने ग्राहकों से अनुरोध किया है कि जरूरत हो तो कमांडो का सहयोग लें.
दुर्गा पूजा को लेकर बढ़ायी चौकसी: बढाई गई बैंक और एटीएम की सुरक्षा दुर्गा पूजा को लेकर बढ़ायी चौकसी: बढाई गई बैंक और एटीएम की सुरक्षा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 08, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.