मधेपुरा: राॅयल एचपी गैस एजेंसी से लौट रहे कर्मी से हथियारबंद अपराधियों ने की लाखों की लूट

मधेपुरा जिले के पुरैनी प्रखंड मुख्यालय के राॅयल एचपी गैस एजेन्सी गोदाम से कामकाज बंद कर बाजार लौट रहे गैस एजेन्सी कर्मी के साथ सोमवार की दोपहर बाद करीब साढे चार बजे दो बाईक पर सवार तीन हथियारबंद अपराधियों ने दिनदहाड़े लूटपाट की घटना को अंजाम दिया। 


लूट के बाद अपराधी फरार हो गए. घटना के बाबत पीड़ित से मिली जानकारी के अनुसार हर दिन की भांति सोमवार को मुख्यालय के पुरैनी चंदा सड़क पर स्थित गैस एजेन्सी से एजेन्सी के सहयोगी उमेश सहनी व एक कर्मी बबलू कुमार अपने बाईक पर सवार होकर एजेन्सी पर से 1 लाख 29 हजार 5 सौ रूपए नगद लेकर पुरैनी लौट रहे थे. इसी दौरान पीछे से दो बाईक पर सवार तीन अपराधी ओवरटेक कर आगे आए और बाईक के सामने अपनी बाईक लगाकर रोक लिया. इसके बाद अपराधियों ने हथियार का भय दिखाकर रूपये लूट लिए और पुनः पुरैनी मुख्यालय के सत्संग भवन वाली नहर से निकल भागे। 

घटना की सूचना पुरैनी पुलिस को दी गई। घटना की सूचना पाकर पुरैनी पुलिस आनन फानन में घटना स्थल पर पहुंची और पुलिस मामले की छानबीन मे जुट गई। 

बहरहाल जो भी हो थानाक्षेत्र में लगातार हो रही घटना से आमजनो में भय व्याप्त है और बदमाश बेलगाम होकर पुलिस को चुनौती दे रहे हैं ।
इस बाबत पुरैनी थानाध्यक्ष सुनील कुमार भगत ने बताया कि मामले को लेकर छानबीन और छापेमारी की जा रही है । जल्द ही अपराधी गिरफ्तार कर लिए जाऐंगे।
मधेपुरा: राॅयल एचपी गैस एजेंसी से लौट रहे कर्मी से हथियारबंद अपराधियों ने की लाखों की लूट मधेपुरा: राॅयल एचपी गैस एजेंसी से लौट रहे कर्मी से हथियारबंद अपराधियों ने की लाखों की लूट Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 08, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.