विजयादशमी के अवसर पर आर एस एस ने किया शस्त्र पूजन

 
राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ने विजयादशमी के अवसर पर संघ कार्यालय, मधेपुरा में बुधवार को  शस्त्र पूजन किया ।  स्वंय सेवकों ने अपने पारंपरिक शस्त्र एक स्थान जमा किये जहां उनका पूजन किया गया। 


इस अवसर पर कोशी विभाग के संघचालक डॉ दीप नारायण यादव ने बौद्धिक कार्यक्रम में उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि आरएसएस की स्थापना डॉक्टर केशव बलिराम हेडगेवार जी ने हिंदुओं को संगठित करने  एवं राष्ट्र और हिंदुत्व की रक्षा के लिए विजयादशमी के दिन ही राष्ट्रीय स्वंय सेवक संघ की स्थापना  की  थी । संघ पूरे देश में हिंदुओं की रक्षा, जात पात की समाप्ति  एवं सुंदर और विकसित राष्ट्र बनाने के पथ पर अग्रसर है। 

उन्होंने कहा कि आज देश में राष्ट्र विरोधी तत्व काफी सक्रिय हैं। वामपंथी विचारधारा के लोग देश में संघ को किसी ना किसी रूप में झूठ फरेब कर लोगों के बीच बदनाम करने में लगे हुए हैं। उन्होंने कहा कि हम सभी हिंदुओं एवं देशवासियों से निवेदन करते हैं कि वह संघ को समझने के लिए शाखा में आवें तभी उनकी समझ में आएगा कि आर एस एस क्या है । 

इस अवसर पर जिला संपर्क प्रमुख तरुण जी नगर कार्यवाह ललन जी, गणेश जी, जीवानंद, आनंद जी ,अतुल आनंद सुनील, सुमन जी ,दीपक यादव, अरविंद अकेला, नवीन जी, गुलजार बंटी, नीरज जी, सुग्रीव जी, शशि जी सहित सैकड़ों स्वयंसेवक उपस्थित थे।
विजयादशमी के अवसर पर आर एस एस ने किया शस्त्र पूजन विजयादशमी के अवसर पर आर एस एस ने किया शस्त्र पूजन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 17, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.