मधेपुरा टाइम्स के खबर का तुरंत असर: पदाधिकारियों ने बैठक कर गंदगी तथा जलजमाव के खिलाफ शुरू किया अभियान

मधेपुरा टाइम्स के खबर पर संज्ञान लेते हुए मधेपुरा जिले के चौसा में अधिकारियों ने प्रखंड मुख्यालय की सडकों पर गंदगी तथा जलजमाव के खिलाफ अभियान शुरू करते हुए दोषियों के खिलाफ कार्रवाई भी शुरू करने की घोषणा कर दी.


बता दें कि हमने कल ही चौसा में 'स्वच्छता अभियान की उड़ रही है धज्जी, कचरे और गंदे पानी के जमावड़े के बीच चौसा में दुर्गापूजा'  को प्रमुखता से प्रकाशित किया था. जिसपर चौसा प्रखंड विकास पदाधिकारी  मोहम्मद इरफान अकबर एवं  थाना अध्यक्ष राजकिशोर मंडल  ने  संज्ञान लेते हुए आज एक प्रतिनिधि की बैठक बुलाई। प्रखंड विकास पदाधिकारी ने संबोधन में कहा कि  चौसा बस स्टैंड से गांधी चौक तक दर्जनों दुकानदार एवं गृह स्वामी अपने  चापाकल एवं दुकान का गंदा पानी मुख्य सड़क पर बहाते हैं, जिससे सड़क पर पानी जमा हो जाता है । इससे सड़क बर्बाद तो होती ही है, राहगीरों को भी परेशानी होती है । अतः इस पर अंकुश लगाने की जरूरत है।

  बैठक के बाद प्रखंड विकास पदाधिकारी इरफान अकबर, थाना अध्यक्ष राजकिशोर मंडल, प्रखंड कृषि पदाधिकारी उद्यानंद अभिलाषी के नेतृत्व में पैदल मार्च करते गृह स्वामी और दुकानदारों से मुखातिब हुए और सड़क पर गन्दा पानी नहीं बहाने की बात कही तथा ध्वनि विस्तारक यंत्र से प्रचार करवाया गया कि जिसके चापनल और दुकान का गन्दा पानी सड़क पर आए गा उस गृह स्वामी और दुकानदार के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जायगी ।

  बैठक में चौसा पश्चिमी के मुखिया प्रतिनिधि सचिन कुमार पट्वे, चौसा पूर्वी के मुखिया प्रतिनिधि अभिनंदन मंडल, सहायक अवर निरीक्षक आलोक कुमार अमल, समाज सेवी मनोज कुमार पासवान, कैलाश पासवान, पूर्व पंचायत समिति सदस्य अनिल मंडल, मृत्युंजय कुमार, सत्यप्रकाश गुप्ता, भरतलाल मंडल, राजेश पासवान सहित दर्जनों अन्य तथा जनप्रतिनिधि उपस्थित थे ।
मधेपुरा टाइम्स के खबर का तुरंत असर: पदाधिकारियों ने बैठक कर गंदगी तथा जलजमाव के खिलाफ शुरू किया अभियान मधेपुरा टाइम्स के खबर का तुरंत असर: पदाधिकारियों ने बैठक कर गंदगी तथा जलजमाव के खिलाफ शुरू किया अभियान Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 17, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.