दर्दनाक सड़क हादसा, टेंकर ने चार को कुचला तीन की मौत, एक गम्भीर

सुपौल: जिले के पिपरा थाना क्षेत्र के लिटियाही पुल के समीप बाइक सवार दो युवक को तेज रफ्तार की एक टैंकर ने रौंद दिया. जिससे दोनों युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. 


वहीं पैदल चल रहे दो युवक भी इसके चपेट में आ गए. जिसमें इलाज के क्रम में एक युवक ने दम तोड़ दिया. जबकि एक युवक गम्भीर अवस्था में इलाजरत है.

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि दीनापट्टी पंचायत के वार्ड नंबर 14 निवासी 17 वर्षीय शुभम कुमार सिंह, 18 वर्षीय नीतीश कुमार लिटियाही दुर्गा मंदिर से पूजा कर बाइक से घर लौट रहे थे. इसी बीच विपरीत दिशा से पेट्रोलियम पदार्थ से भरी तेज रफ्तार की टैंकर ने बाइक सवार को कुचल दिया. जिससे दोनों युवक की दर्दनाक मौत मौके पर ही हो गई.

बताया गया कि लिटियाही पुल के समीप पैदल जा रहे 20 वर्षीय आशुतोष कुमार एवं 16 वर्षीय राम कुमार भी टैंकर की चपेट आ गए. जिससे दिनों युवक गम्भीर रूप से जख्मी हो गए. जख्मी युवक को आनन फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के क्रम में आशुतोष ने दम तोड़ दिया. वहीं जख्मी राम को बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है.

जाम स्थल पर ही पीड़ित परिवार को दिया गया चेक

घटना से आक्रोशित ग्रामीणों की भारी भीड़ घटना  स्थल पर जुट गई. जिन्होंने ने घटना स्थल के समीप एनएच 327 ई को जाम कर दिया. जाम में शामिल लोग मुआवजा को लेकर प्रदर्शन करने लगे. जाम की सूचना पर मौके पर पहुंचे एसडीएम, एसडीपीओ सहित दो थाने की पुलिस पदाधिकारियों ने प्रदर्शनकारियों को आश्वासन देकर जाम समाप्त करने की अपील करते रहे. लेकिन प्रदर्शनकारी मौके पर ही मुआवजे की राशि देने की मांग पर डटे रहे. करीब चार घंटे के बाद तीनों मृतक के परिजनों को 04-04 लाख का चेक दिया गया. इसके बाद जाम को समाप्त कराया गया.
घटना के बाद टेंकर चालक एवं उप चालक मौके से फरार हो गया. पुलिस बाइक और टेंकर को जब्त कर लिया है. तीनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा है.

घटना के बाद पीड़ित परिवार के चीख पुकार से माहौल गमगीन बना हुआ है. पुलिस अग्रेतर करवाई में जुटी है. (नि. सं.)
दर्दनाक सड़क हादसा, टेंकर ने चार को कुचला तीन की मौत, एक गम्भीर दर्दनाक सड़क हादसा, टेंकर ने चार को कुचला तीन की मौत, एक गम्भीर Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 17, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.