मोटरसाइकिल की डिक्की से रूपये निकाल रहे 12 साल के बच्चे को लोगों ने पकड़ा: किया पुलिस के हवाले

मधेपुरा जिले में एक बार फिर चोरी के लिए कुख्यात कोढ़ा गिरोह सक्रिय हो गया है और इस गिरोह के पूर्व इतिहास को देखें तो इस गिरोह में चोरी की घटना को अंजाम देने के लिए बच्चों का भी दुरूपयोग होता रहा है. 


मधेपुरा जिले के मुरलीगंज में भी आज इस गिरोह ने चोरी की घटना को अंजाम देने का प्रयास किया पर पर इस बार बाजी पलट गई.

मिली जानकारी के अनुसार आज भारतीय स्टेट बैंक के गोल बाजार ब्रांच से सोमवार को चन्द्र  किशोर यादव, घर गोपाली टोला वार्ड नंबर 13 अपने जमाई के साथ मोटरसाइकिल पर बैठकर रुपया निकालने आए थे. उन्होंने भारतीय स्टेट बैंक के बाजार ब्रांच से ₹49000 की निकासी की तथा केवाईसी कराने ग्राहक सेवा केंद्र गए. वहां उन्होंने केवाईसी में अंगूठा लगाने के उपरांत पीछे पलट कर देखा तो एक 12 साल का लड़का उनके मोटरसाइकिल की डिक्की को खोलकर पैसा वाला पॉलिथीन निकाल रहा है. चिल्लाने पर लोगों ने पॉलिथीन छोड़ कर भाग रहे लड़के को धर दबोचा और मामले की जानकारी नगर में गश्ती कर रहे टाइगर मोबाइल को दी. टाइगर मोबाइल द्वारा लड़के को लेकर थाने लाया जहां मौजूद पुलिस पदाधिकारी ने जब कड़ाई से पूछताछ की तो उसने अपना नाम ऋषभ कुमार घर जोरावर गंज कटिहार बताया तथा लड़के ने जानकारी देते हुए बताया कि उसके साथ के एक जवान युवक जितेंद्र यादव घर नया टोला के कहने पर वह डिक्की खोलकर चोरी की घटना को अंजाम दे रहा था. 

मामले में मुरलीगंज थानाध्यक्ष ने बताया कि आवेदन के आधार पर पूछताछ करने के उपरांत प्राथमिकी दर्ज कर नाबालिग लड़के को न्यायिक हिरासत में मधेपुरा भेज दिया जाएगा.

मोटरसाइकिल की डिक्की से रूपये निकाल रहे 12 साल के बच्चे को लोगों ने पकड़ा: किया पुलिस के हवाले मोटरसाइकिल की डिक्की से रूपये निकाल रहे 12 साल के बच्चे को लोगों ने पकड़ा: किया पुलिस के हवाले Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 24, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.