शादी की नीयत से नाबालिग लड़की का अपहरण

मधेपुरा जिले के आलमनगर थानाक्षेत्र में हथियार के बल पर नाबालिग लड़की की शादी करने की नियत से अपहरण करने का मामला प्रकाश में आया है। 


इस बावत पीड़ित के पिता ने थाना में दिये आवेदन में बताया कि 14 सितंबर के रात्रि लगभग बारह बजे जब मैं सपरिवार सो रहा था कि तभी स्थानीय चंदन भगत पिता मदन भगत, आलमनगर वार्ड नंबर 11 अपने पांच अन्य अज्ञात असामाजिक तत्वों के साथ मेरे आंगन में चारदीवारी को फाँद कर भीतर आ गया. जब मुझे अपने आंगन में किसी के होने की आहट लगी तो  मैं तथा मेरा परिवार दरवाजा खोलकर बाहर आये तो देखा कि  चंदन भगत अपने असामाजिक साथियों के साथ अवैध हथियार लेकर मेरे आंगन में खड़ा है. मेरे कुछ कहने के पहले  चंदन भगत हथियार के बल पर मेरी नाबालिग पुत्री को खींच कर शादी करने की नियत से अपने साथ लेकर चला  गया। जिसको लेकर पंचायत भी बिठाई गई और लड़की की खोजबीन भी किया गया, जिस वजह से मुकदमा दर्ज करने में विलंब हुआ.

वहीं इस बावत थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि पीड़ित पिता के आवेदन पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है तथा लड़की की बरामदगी को लेकर छापेमारी की जा रही है।
(रिपोर्ट: प्रेरणा किरण)
शादी की नीयत से नाबालिग लड़की का अपहरण शादी की नीयत से नाबालिग लड़की का अपहरण Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 24, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.