'गीदरों की फौज से मोदी जैसा शेर का कुछ नहीं बिगड़ेगा': विधायक नीरज बबलू

मधेपुरा के सिंहेश्वर में छातापुर के भाजपा विधायक नीरज कुमार सिंह बबलू और विधान पार्षद नूतन सिंह ने एनडीए की मजबूती और 2019 की तैयारी को लेकर सिंहेश्वर प्रखंड का दौरा किया.


इस दौरान नेताद्वय ने देवाधिदेव महादेव सिंहेश्वर नाथ के दर्शन कर पूजा-अर्चना की, और शक्ति केन्द्रों पर कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. इस अवसर पर उन्होंने सिंहेश्वर मंदिर में पूजा-अर्चना को आने वाले गरीब श्रृद्धालुओं के लिए एक निःशुल्क धर्मशाला के निर्माण कराने की घोषणा की है. इस पर मंदिर के नियंत्रण कक्ष में स्थानीय लोगों से “यहां कर्ता बनना चाहिए का” प्रपोजल मांगा, जिसमें लोगों ने बाबा मंदिर से शिवगंगा तक शेड, दूसरा निःशुल्क धर्मशाला और तीसरा शौचालय के निर्माण की बात कही. जिसमें गरीबों के निःशुल्क धर्मशाला की उपयोगिता को देखते हुए विधान पार्षद नूतन सिंह ने धर्मशाला बनवाने की घोषणा की है.

वहीं भवेश सिंह के आरा मिल पर संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि वे शक्ति केन्द्रों की मजबूती और प्रधानमंत्री के मन की बात के लिए आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने आये हैं. 2019 की तैयारी पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि मधेपुरा और सुपौल लोकसभा की दोनों सीटें जीत कर भाजपा को मजबूत करेंगे. उन्होंने मोदी की लोकप्रियता में कमी आने की बात को एक सिरे से खारीज कर दिया और कहा कि सभी गीदर मिल कर एक शेर का मुकाबला करने की कोशिश कर रहे हैं. कहा कि गीदरों की फौज से मोदी जैसा शेर का कुछ नहीं बिगड़ेगा. उन्होंने सवालिया लहजे में ये भी पूछा कि क्या गीदर शेर का मुकाबला कर सकता है?

मौके पर आईटी सेल के संयोजक अरविंद मिश्रा, संतोष सिंह, भवेश सिंह, विजय सिंह, संजय पाठक, विजय भगत, पीकू सिंह, अभिषेक साह, सरोज सिंह, विभुति सिंह, राजेश सिंह, दिपक यादव, अजीत सिंह, संतोष मल्लिक, प्रकाश सिंह, विनोद भगत, सोनू गोस्वामी, कैलाश चौधरी, ब्रजभूषण जयसवाल, नारद भगत, अशोक चौधरी, अमित अमन, धीरेंद्र सिंह, यतेंद्र सिंह, रमेश कुमार सिंह, दीप नारायण मंडल आदि मौजूद थे.
'गीदरों की फौज से मोदी जैसा शेर का कुछ नहीं बिगड़ेगा': विधायक नीरज बबलू 'गीदरों की फौज से मोदी जैसा शेर का कुछ नहीं बिगड़ेगा': विधायक नीरज बबलू Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 30, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.