दर्दनाक हादसा: नदी में नहाने गई 7 वर्षीया बच्ची की मौत, पहुंची एसडीआरएफ की टीम

मधेपुरा के गम्हरिया थाना क्षेत्र के जीवछपुर पंचायत के वार्ड नंबर 11 निवासी खेदु मुखिया की पुत्री रंजू कुमारी (7 वर्षीया) के नदी में नहाने के दौरान डूबने से मौत हो गई है. 


मिली जानकारी के अनुसार तीन लड़कियां नदी में नहाने गई थी, जिसमें रंजू ज्यादा गहराई में जाने के कारण डूबने लगी, जिसको देखते हुए उसकी दो साथी सोनी कुमारी और संजू कुमारी बचाने गई तो वह दोनों भी डूबने लगी. गनीमत रही कि हल्ला सुनकर ग्रामीण सनोज कुमार लड़कियों को बचाने के लिए पानी में कूद गया, जिसके बाद दो बच्चियों को बचा पाया. बाकी रंजू का पता नहीं चल सका. 

जिसके बाद से लेकर परिवार के लोगों में शोक की लहर दौड़ गई. वहीं मां ललिता देवी का रो-रो कर बुरा हाल हो गया. पिता खेदु मुखिया बार-बार बेहोश हो रहे है. वहीं सूचना मिलने पर गम्हरिया थाना अध्यक्ष घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच की. और इस बात की जानकारी सिंहेश्वर अंचलाधिकारी को दी.

घटना होने के पूरे चार घंटे बाद एसडीआरएफ कि टीम को मधेपुरा से मंगाया गया. एसडीआरएफ की टीम शव को खोजने का प्रयास कर रहा है. उधर रंजू की मां ललिता देवी बार-बार बेहोश हो रही है. पिता खेदु मुखिया के आँख के आंसू सूख गए. घटना की जानकारी मिलते ही आस-पास के गांव के लोग नदी किनारे इकट्ठा हो गए. 

घटना की जानकारी गम्हरिया थाना को दी गई. थाना अध्यक्ष सहित एएसआई उपेंद्र सिंह, अब्बास हुसैन घटनास्थल पर पहुंचकर घटना का जायजा लिया और शव को खोजने का प्रयास करने लगे, लेकिन शव  का पता नहीं चल पा रहा है.
दर्दनाक हादसा: नदी में नहाने गई 7 वर्षीया बच्ची की मौत, पहुंची एसडीआरएफ की टीम दर्दनाक हादसा: नदी में नहाने गई 7 वर्षीया बच्ची की मौत, पहुंची एसडीआरएफ की टीम  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 23, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.