सावन के अंतिम दिन 1 लाख 40 हजार रु० के कार्यक्रम का मंदिर परिसर में आयोजन, पर सिंहेश्वर प्रशासन को नहीं थी खबर

मधेपुरा के सिंहेश्वर में श्रावणी मेला के अवसर पर सिंहेश्वर मंदिर परिसर में बिहार सरकार के कला संस्कृति एवं युवा विभाग द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है.


 जिसमें दो दिवसीय इस कार्यक्रम में 25 अगस्त 2018 को रिदम फाउंडेशन द्वारा 02 कलाकारों के द्वारा कार्यक्रम किया जायेगा. जिसमें ग्रुप कथक एवं भक्ति नृत्य संगीत एवं दूसरा कार्यक्रम नाद पटना द्वारा ग्रुप कथक भक्ति नृत्य संगीत का कार्यक्रम किया जायेगा. 

वहीं 26 अगस्त 2018 को मंजूषा मिश्रा और अगर आनंद अररिया के द्वारा शिव भजन का आयोजन किया जाएगा. हालांकि इसकी जानकारी सिंहेश्वर प्रशासन और मंदिर न्यास समिति में से किसी को भी नहीं थी. 

25 अगस्त की शाम में जब कलाकारों ने अपने कार्यक्रम की जानकारी न्यास प्रबंधक को दिया और स्टेज की मांग की तो प्रबंधक उदय कांत झा के पैरों तले जमीन खिसक गई. 

उसी समय सीओ सिंहेश्वर कृष्ण कुमार सिंह ने प्रबंधक को किसी तरह मैनेज करने की बात कही. प्रबंधक ने उसे बरामदे पर कार्यक्रम करने की इजाजत दे दी. हालांकि 1 लाख 40 हजार रु० की लागत का इस कार्यक्रम को स्टेज भी मुहैया नहीं हो सका. क्या यह सरकारी राशि का दुरुपयोग नहीं है?
सावन के अंतिम दिन 1 लाख 40 हजार रु० के कार्यक्रम का मंदिर परिसर में आयोजन, पर सिंहेश्वर प्रशासन को नहीं थी खबर सावन के अंतिम दिन 1 लाख 40 हजार रु० के कार्यक्रम का मंदिर परिसर में आयोजन, पर सिंहेश्वर प्रशासन को नहीं थी खबर Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 25, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.