बिहारीगंज में खाद व्यवसायी पर अपराधियों ने किया जानलेवा हमला, बाल-बाल बचे व्यवसायी

मधेपुरा जिले के बिहारीगंज के शास्त्री चौक स्थित विनायक कृषि केन्द्र के मालिक विनोद कुमार अग्रवाल खाद व्यवसायी पर अपराधियों ने जानलेवा हमला किया जिसमें वह बाल बाल बच गए।


घटना के बावत पीड़ित व्यवसायी ने बताया कि शुक्रवार की रात लगभग 8 बजे वे अपने प्रतिष्ठान पर एक ग्राहक विकास मंडल का हिसाब देख रहे थे। इसी बीच बाइक पर सवार दो अज्ञात व्यक्ति में से एक सामान लेने के बहाने उसके दूकान में प्रवेश किया। दूसरा बाइक चालू रखकर बाहर खड़ा था। इसी बीच दूकान में घुसे अपराधी ने  व्यवसायी की कनपटी में पिस्टल सटाकर विनोद पर फायर कर दिया। संयोगवश फायर मिस हो गया अन्यथा व्यवसायी की जान जा सकती थी । बाद में अपराधी पहले से चालू बाइक पर सवार होकर फरार हो गया। 

व्यवसायी द्वारा शोर मचाने पर सैकड़ों की संख्या में लोग जमा हो गए और कुछ ने बाइक से पीछा भी किया लेकिन अपराधी भागने में सफल रहे । मिस फायर की वजह से पूरे दूकान में धूंआ भर गया। पीड़ित उक्त घटना को जमीन संबंधी विवाद से भी जोड़ कर देख रहा है। थाना में दिए आवेदन में शिवनारायण यादव एवं अरूण यादव का नाम दिया है। साथ हीं उक्त दोनों को सुबोद यादव कुस्थन निवासी पर बहकावे का भी आरोप लगाया है। जमीन संबंधी विवाद पिछले 10 वर्षों से न्यायालय में जारी है।

घटना की सूचना मिलते हीं थानाध्यक्ष मुकेश कुमार मुकेश मौके पर पहुंचे और मामले की छानबीन की। उन्होंने बताया कि गोली चलने की कोई घटना नहीं हुई, डराने के लिए पिस्टल दिखाया गया है। घटना को उन्होंने जमीन संबंधी विवाद बताया। 
(रिपोर्ट: रानी देवी)
बिहारीगंज में खाद व्यवसायी पर अपराधियों ने किया जानलेवा हमला, बाल-बाल बचे व्यवसायी बिहारीगंज में खाद व्यवसायी पर अपराधियों ने किया जानलेवा हमला, बाल-बाल बचे व्यवसायी  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 25, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.